होम / Ballia News: घोर कलयुग! 5 साल की मासूम के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा काम, पूरा मामला सुन कांप जाएगी रूह

Ballia News: घोर कलयुग! 5 साल की मासूम के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा काम, पूरा मामला सुन कांप जाएगी रूह

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 20, 2024, 11:35 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज़),Ballia News: यूपी के बलिया जिले से रूह कपाने वाला मामला सामने आया है। यहां मकान मालिक की पांच साल के बच्ची के साथ किराएदार के नाबालिग लड़कों ने रेप किया। जब बच्ची के मां को घटना का पता लगा तो उन्होंने पूरी घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल कर जांच शुरू कर दी है।

छत पर खेल रही थी बच्ची

सूचना के अनुसार, ये वारदात बलिया थाना कोतावाली इलाके का है। यहां पांच साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची की मां पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि उसकी बच्ची छत उन बच्चों के साथ तीन बच्चों के साथ 16 अक्टूबर को खेल रही थी।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई

ये किराएदार अधिकतर बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। लड़की की मां ने कहा कि दो किरायेदारों के 6, 13 और 16 साल के तीन बच्चों ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ बलात्कार किया। जब घटना की जानकारी हुई तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

BJP नेता का बेटा बना पाकिस्तानी दामाद, इस तरह से रचाई लड़की से शादी, जानिए निकाह के बाद भारत कब लौटेगी दुल्हन?

शिकायत के आधार पर खुला मामला

पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला खोला। बलिया के पुलिस आयुक्त विक्रांत वीर ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। तीनों नाबालिगों की पहचान कर ली गई है। कार्रवाई की जा रही है।

PM Modi Poster: PM मोदी के दौरे से पहले चर्चा में है उनका 10 हाथों वाला बैनर, दिया गया ये संदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.