होम / Bengal Police Hostage यूपी के अलीगढ़ में बंगाल पुलिस को बनाया बंधक

Bengal Police Hostage यूपी के अलीगढ़ में बंगाल पुलिस को बनाया बंधक

India News Editor • LAST UPDATED : September 18, 2021, 1:11 pm IST

इंडिया न्यूज, अलीगढ़:
Bengal Police Hostage: यूपी के अलीगढ़ में पश्चिम बंगाल की पुलिस को लोगों ने बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की। पश्चिम बंगाल पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भाजपा नेता योगेश वार्ष्णेय को गिरफ्तार करने गए थे। बताया जाता है कि योगेश वार्ष्णेय ने 2017 में ममता बनर्जी के सिर पर 50 लाख का इनाम रखा था और कहा था कि जो ममता बनर्जी का सिर कलम करके लाएगा उसे यह रकम दी जाएगी। योगेश के खिलाफ बंगाल में केस दर्ज हुआ था। अब इसी मामले में बंगाल पुलिस सादे कपड़ों में योगेश को पकड़ने अलीगढ़ आई थी। लेकिन योगेश के समर्थकों ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट भी की। पश्चिम बंगाल के दोनों पुलिस कर्मियों से बदसलूकी के बाद मामला लोकल थाने जा पहुंचा। लेकिन कई भाजपाई भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे।
वहीं योगेश की मां पूनम ने भी उक्त पुलिस मुलाजिमों पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए गांधी पार्क थाने में शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि दो व्यक्ति शुक्रवार शाम उनके घर गाली-गलौज करने लगे। दोनों ने 15 हजार रुपए और सोने की चेन छीन ली। जिसके बाद मोहल्ले के लोग जमा हो गए और उन्होंने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।
इस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री का भी बयान आया है। परिवहन और आवास मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि भारत में भाजपा के लिए अलग कानून लागू होता है, जहां पर कोई कानून नहीं रहता यही कानून है। और दूसरा कानून सब आदमी के लिए जो गैर भाजपा है। भाजपा के साथ हैं तो कुछ भी कर लीजिए। आपके लिए अलग कानून है जो जिसमें कोई कानून है। योगी राज की पुलिस के सामने हुआ और हमारे महामहिम राज्यपाल चुप बैठे हुए हैं।

लेटेस्ट खबरें

Surbhi Jain ने 30 की उम्र में ली अंतिम सांस, डिम्बग्रंथि कैंसर से जूझ रही थी फैशन इन्फ्लूएंसर-Indianews
IPL 2024: शानदार फॉर्म के बावजूद उपरी क्रम में बल्लेबाजी क्यों नहीं करते हैं MS Dhoni? CSK के कोच का खुलासा
IPL 2024: वापसी के बाद पहली बार दिल्ली के घरेलू मैदान में उतरेंगे ऋषभ पंत, देखें पंत का इमोशनल वीडियो
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद बेटी मर्डर केस में आरोपी की मां आई सामने, कही ये बात-Indianews
दुबई में बेली डांस एन्जॉय करते दिखे Salman Khan, एक्टर को सुरक्षित और खुश देख फैंस ने ली राहत की सांस -Indianews
Munawar Faruqui की तबीयत हुई खराब, फैंस ने सेहत की मांगी दुआ
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के Tim David और कोच किरोन पोलार्ड पर लगा जुर्माना, मैच में की थी ऐसी हरकत