Friday, December 3, 2021
HomeUttar PradeshBJP President JP Nadda आज गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को करेंगे...

BJP President JP Nadda आज गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को करेंगे संबोधित

इंडिया न्यूज, लखनऊ

BJP President JP Nadda : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गोरखपुर में और कल कानपुर में बुंदेलखंड समेत 17 जिलों के पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार से दो दिवसीय चुनावी दौरे में बूथ से लेकर चुनाव प्रबंधन तक का मंत्र देंगे। जानकारों का मानना है कि इस तरह ताबड़तोड़ दौरे कर भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार जमीनी हकीकत जान रहे हैं।

वहीं आज भापजा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गोरखपुर में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं कोर कमेटी की बैठक भी आज ही होनी है। जिसके लिए जेपी नड्डा आज शाम को लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी प्रभारी राधामोहन सिंह के साथ कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे।

गोरखपुर में होगा नड्डा का संबोधन (BJP President JP Nadda)

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि नड्डा सोमवार को गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वनटंगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद लखनऊ लौटकर पार्टी मुख्यालय पर वरिष्ठ नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

राजधानी में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह कानपुर पहुंचकर नड्डा अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे और दोपहर में रेलवे मैदान निरालानगर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

फीडबैक के आधार पर रणनीति (BJP President JP Nadda)

जानकारों का मानना है कि नवंबर में इस तरह ताबड़तोड़ दौरे कर भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार जमीनी हकीकत जान रहे हैं। दिसंबर में इसी फीडबैक के आधार पर चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। आपको बता दें कि नड्डा 23 नवंबर को कानपुर में भी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

राजनाथ सिंह 25 को सीतापुर और 27 को जौनपुर में इस सम्मेलन में शामिल होंगे। शाह भी पश्चिम व ब्रज में बूथ सम्मेलन के जरिये लोगों की नब्ज टटोलेंगे।

Also Read :Rajasthan Cabinet राजस्थान की राजनीति में शांत होगी उथल-पुथल, गहलोत कैबिनेट से सचिन पायलट खुश

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE