Monday, January 24, 2022
HomeUttar PradeshBJP's Khichdi Bet यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला 'खिचड़ी' दांव!...

BJP’s Khichdi Bet यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला ‘खिचड़ी’ दांव! जानिए क्या है मामला

BJP’s Khichdi Bet यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला ‘खिचड़ी’ दांव! जानिए क्या है मामला

इंडिया न्यूज, गोरखपुर :

BJP’s ‘Khichdi’ Bet उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति के मौके पर शुक्रवार को गोरखपुर में एक दलित परिवार के घर भोजन किया। दोपहर में झुमिया गेट स्थित गोरखपुर फर्टिलाइजर पहुंचे योगी आदित्यनाथ। इधर मुख्यमंत्री 40 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता अमृतलाल भारती के घर गए और भोजन किया। जमीन पर बैठकर भोजन करते सीएम योगी की तस्वीर सोशल मीडिया में बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

कार्यकर्ता और उनके परिवार का किया धन्यवाद (BJP’s Khichdi Bet)

भोजन के बाद पत्रकारों से बातचीत में योगी ने कहा कि मकर संक्रांति के मौके पर मैं इस अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता अमृत लाल भारती और उनके परिवार के सदस्यों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे खिचड़ी खाने के लिए अपने घर आमंत्रित किया। वह यहां सामाजिक मुद्दों पर काम कर रहे हैं। खिचड़ी सहभोज के कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने विकास, समृद्धि और राष्ट्रवाद के अभियान को आगे बढ़ाने, सामाजिक समानता के मंत्र को अपनाते हुए और पीएम मोदी के ‘सबका साथ-सबका विकास’ को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

दलित समुदाय के बीच त्योहार मनाते हैं योगी (BJP’s Khichdi Bet)

सीएम योगी त्योहारों को दलित और जनजातियों के बीच मनाते हैं। इससे पहले भी वह कई बार दलित कार्यकर्ताओं के घर में जाकर भोजन कर चुके हैं। जबकि दिवाली के मौके पर वह वनटांगियों के बीच गए थे और वहां पर उन्होंने दिवाली मनाई थी। हालांकि सियासी दल चुनाव होने के कारण इससे सियासी मायने निकाल रहे हैं। (Uttar Pradesh Legislative Assembly election 2022)

वहीं कहा जा रहा है कि बीजेपी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी नेता अमित शाह और जेपी नड्डा ने भी यूपी में दलित और पिछड़े वर्ग के घर में भोजन करने के कार्यक्रम की शुरुआत की थी और ये प्रयोग सफल भी रहा। पश्चिम बंगाल चुनाव में भी बीजेपी ने इसी तरह के कार्यक्रम चलाए थे। BJP’s Khichdi Bet

Uttar Pradesh Legislative Assembly election 2022

Also Read : Budget Session 2022 : 31 जनवरी से शुरू होने जा रहा है संसद का बजट सत्र 

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE