होम / Dussehra 2024 News: CM योगी ने UP वासियों को दी विजयादशमी बधाई, बोले- विजयादशमी की सनातन समाज को हार्दिक बधाई…

Dussehra 2024 News: CM योगी ने UP वासियों को दी विजयादशमी बधाई, बोले- विजयादशमी की सनातन समाज को हार्दिक बधाई…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 12, 2024, 2:15 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Dussehra 2024 News: आज पूरा देश में दशहरे का त्योहार धूम-धाम से मना रहा है। दशहरे का त्योहार बुराई पर सच्चाई की जीत के प्रतीक के रुप में मनाया जाता है। विजयादशमी के दिन ही श्रीराम ने लंकापति रावण का वध किया था। इस शुभ अवसर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी वासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी और सभी के मंगल रहने की कामना की है। इसके आलवा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी प्रदेश के लोगों को दशहरा की बधाई दी है।

योगी ने एक्स पर दशहरे की बधाई दी

जानकारी के लिए बता दें कि, सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट X पर यूपी वालों को दशहरे के त्योहार की शुभकामनाएं दी और सबके लिए मंगल कामना की है। उन्होनें अपने पोस्ट में लिखा है कि सियावर रामचंद्र की जय! सत्य, नैतिकता और शाश्वत मूल्यों की शाश्वत विजय के प्रतीक पर्व ‘विजयादशमी’ की सनातन समाज को हार्दिक बधाई!

 Rahul Gandhi को ठुकरा कर उमर अब्दुल्ला ने आज लिया सबसे बड़ा फैसला, PM Modi और शाह भी रह जाएंगे हैरान?

डिप्टी सीएम मौर्या ने भी दी बधाई

बता दें कि, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी अपने सोशल मीडिया अकांउट X पर यूपी वालों को विजयदशमी की शुभकामानाएं देते हुए लिखा है कि यतो धर्मस्ततो जय अर्थात जहाँ धर्म है, वहाँ विजय है। विजयादशमी का पर्व जीवन में धर्म और अच्छाई की विजय का प्रतीक है। यह हमें याद दिलाता है कि अंधकार चाहे कितना भी गहरा क्यों न हो, सत्य और धर्म के प्रकाश से वह दूर हो जाता है। सत्य और धर्म की शक्ति से बुराई और अधर्म पर विजय के प्रतीक “विजयादशमी” की हार्दिक शुभकामनाएँ!

Mujaffarpur News: बदलेंगे मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफार्मों के नंबर, जानें डिटेल में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.