होम / लिफ्ट देने के नाम पर महिला सिपाही से दुष्कर्म! पहले खेत में ले गया बाइक, फिर…

लिफ्ट देने के नाम पर महिला सिपाही से दुष्कर्म! पहले खेत में ले गया बाइक, फिर…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 21, 2024, 1:33 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज),Kanpur News: कानपुर में एक महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के अनुसार, वह करवा चौथ के मौके पर अपने ससुराल जा रही थी, जब रास्ते में एक व्यक्ति ने लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ रेप किया। आरोपी धर्मेंद्र उर्फ कल्लू पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आरोपी खुद ही पास के एक पुलिस स्टेशन पहुंचा था, क्योंकि उसे आभास हो गया था कि महिला पुलिस के पास जा रही है। हालांकि, थाने पहुंचकर उसने अपने अपराध को कबूलने के बजाय झूठी शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बाइक चोरी हो गई है।

महिला के कपड़े फाड़ किया दुष्कर्म

घटना शनिवार रात की है, जब अयोध्या में तैनात महिला सिपाही कानपुर के एक गांव में अपने ससुराल जा रही थी। सादी ड्रेस में वह पाली चौराहे पर उतरी, लेकिन रात काफी हो चुकी थी और गांव मुख्य सड़क से दूर था। तभी उसे एक बाइक सवार धर्मेंद्र दिखाई दिया। महिला ने उससे गांव तक छोड़ने की बात कही, जिस पर धर्मेंद्र ने हामी भर दी। कुछ दूर जाने के बाद धर्मेंद्र ने कहा कि वह अपने ट्यूबवेल को बंद करने जा रहा है और उधर की ओर बाइक मोड़ ली। उसकी हरकतों से महिला को शक हुआ, और उसने मना कर दिया, लेकिन धर्मेंद्र जबरदस्ती करने लगा। उसने महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

UP में यादव समाज का मृत्यु भोज पर बड़ा फैसला! अब तेरहवी पर नहीं होगा ये काम, बात न मानने वालों का हुक्का-पानी बंद

दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी 

हालांकि, अपने बचाव में महिला सिपाही ने बहादुरी दिखाई और नशे में धुत धर्मेंद्र से भिड़ गई। उसने आरोपी की उंगली काट ली, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई और आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में, धर्मेंद्र ने अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस स्टेशन जाकर बाइक चोरी की झूठी शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच जारी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

UP में यादव समाज का मृत्यु भोज पर बड़ा फैसला! अब तेरहवी पर नहीं होगा ये काम, बात न मानने वालों का हुक्का-पानी बंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.