होम / पहले खाई साथ जीने-मरने की कसमें, फिर बंद कमरे में दोनों करने लगे ये काम

पहले खाई साथ जीने-मरने की कसमें, फिर बंद कमरे में दोनों करने लगे ये काम

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:56 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के जालौन में प्रेमी जोड़ों ने एक खौफनाक कदम उठाते हुए मौत को गले लगा लिया। दोनों के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन शायद परिवार के लोगों को यह मंजूर नहीं था। इसलिए प्यार को अपनी मंजिल तक पहुंचाने के लिए उन्होंने मौत का रास्ता अपनाया और फिर दोनों ने कमरा बंद कर लिया। इसके बाद दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

प्रेम प्रसंग का पूरा मामला

पूरा मामला कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर उस  समय हड़कप मच गया। जब कमरे के अंदर युवक व किशोरी के शव लटकते हुए एक साथ देखा। ये देख चीख पुकार मच गई, ये सुनकर आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और घटना की वजह तलाशनी शुरू कर दी। वहीं, घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंची। फॉरेंसिंग टीम की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही दोनों मृतकों की परिजनों से पूछताछ शुरू की मोहल्ले वालों के अनुसार प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।

Umaria News: 2 सगी बहनों के साथ परिचित और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

दुपट्टे का फंदा बनाकर दी जान

कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के निवासी 25 वर्षीय युवक कुंवर सिंह व पड़ोस में रहने वाली किशोरी ने रात में एक साथ कमरे में लगी बांस की वल्ली के सहारे दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। सुबह लड़के के परिजन सोकर जगे और उन्हें जंगले से झांक कर अंदर देखा तो दोनों शव लटक रहे थे। अंदर से दरवाजा बंद था। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और दोनों के शवों को नीचे उतारा।

वहीं, घटना की जानकारी होने पर अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया मौके पर पहुंची फॉरेस्टिंग टीम ने कमरे का निरीक्षण करने के बाद वहां पर सबूतों को इकट्ठा किया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं पुलिस ने दोनों परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। दोनों ने एक साथ आत्महत्या क्योंकि परिजन बताने की स्थिति में नहीं है। वही मोहल्ले वालों का कहना है कि दोनों में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई है।

UP News: बहराइच हिस्सा में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की अब नहीं खैर! योगी सरकार लेगी एक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.