होम / देर रात को ट्रेन में चढ़ी पति-पत्नी, GRP ने पूछा क्या हुआ? पता चलते ही भागने लगे अफसर

देर रात को ट्रेन में चढ़ी पति-पत्नी, GRP ने पूछा क्या हुआ? पता चलते ही भागने लगे अफसर

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 20, 2024, 3:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन से दंग करने वाला मामला सामने आया है। यहां हावड़ा-अमृतसर मेल ट्रेन के स्लीपर कोच में आधी रात महिला अपने पति और दो साल की बेटी के साथ चढ़ती है। ट्रेन में चढ़ते ही दोनों सो जाते हैं और मासूम बच्ची भी उनके साथ सो रही होती है। तभी अचानक रात के 12:30 बजे पूरी ट्रेन में हलचल मच जाती है। जिसके बाद ट्रेन में घूम रही जीआरपी दंपत्ति से पूछती है कि क्या हुआ…यहां क्या कर रहे हो? तब वे बताते हैं कि मेरी 2 साल की बेटी को किसी ने ट्रेन से अगवा कर लिया।

स्लीपर कोच में सो रहे थे दंपत्ति

उन्होंने जीआरपी को बताया कि मैं और मेरे पति ट्रेन के स्लीपर कोच में सो रहे थे, मेरी 2 साल की बेटी जिसका नाम नायरा है, वह भी मेरे साथ थी। जब ट्रेन सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो बुर्का पहनी दो महिलाओं ने मेरी मासूम बेटी को अगवा कर लिय। इसकी खबर जैसे ही पुलिसकर्मियों को मिली तो वे दौड़े-दौड़े सहारनपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और पूरी जानकारी दी।

2 वर्षीय बच्ची उठा लें गए कोई

पूरा मामला ट्रेन नंबर 13005 हाशिये मेल का है। जहां धामपुर से सवार हुए एक दंपत्ति की 2 वर्षीय बेटी को कोई चुरा ले गया। घटना देर रात की है जब दंपत्ति ट्रस्टी टूरिस्ट ट्रेन मेल में सवार होकर धामपुर से पंजाब जा रहे थे, तभी उनके बगल में सो रही 2 वर्षीय बच्ची को कोई चुरा ले गया। जगाधरी स्टेशन पर जब दोनों पति-पत्नी जागे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी उनके साथ नहीं है। उन्होंने तुरंत जगाधरी रेलवे पुलिस स्टेशन को सूचना दी। जिसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि उनकी बेटी को जन्नत रेलवे स्टेशन 2 पर एक बुर्काधारी महिला उठा ले गई है। पीड़ित महिला ने गरीब रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद कोटा वीडियो के आधार पर इसकी पुष्टि की है।

किसी डरावनी चीज को देखने लगने फ्रीज क्यों हो जाता है इंसान? जाने इसके पीछे का सांइस

गलती से चढ़े थे रिजर्वेशन कोच में

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका नाम नेहा है और वो पंजाब में रहती है। वो अपने पति और बेटी के साथ रात 11 बजे धामपुर से ट्रेन में सवार हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि हम लोग गलती से रिजर्वेशन कोच में चढ़ गए थे। हमें आराम से बैठने का मौका मिला, हम वहीं लेट गए और अपनी बेटी के साथ सो गए। मेरे पति फोन पर थे, अचानक उन्हें भी नींद आ गई और वो सो गए। रात को करीब 12:30 बजे जब मेरी नींद खुली तो मेरी बेटी नायरा मेरे साथ थी। लेकिन अंबाला से पहले जब मेरी आंख खुली तो मैंने देखा कि मेरी बेटी बैठी नहीं थी।

जिसके बाद पूरी ट्रेन में हमें अपनी बेटी बेड पर नहीं मिली. महिला ने बताया कि तभी मेरी मुलाकात दो पुलिस वालों से हुई और मैंने उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान मेरी सीट के पास बैठे एक व्यक्ति ने बताया कि एक महिला आई थी, उसने पहले बच्चे के सिर पर हाथ रखा और फिर उसे गोद में लेकर दरभंगा रेलवे स्टेशन पर उतर गई।

मुजफ्फरनगर में तनाव के बीच योगी सरकार का बड़ा एक्शन! 700 लोगों पर दर्ज हुआ केस, सड़कों पर जुटी थी बेकाबू भीड़

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.