होम / Jagadguru Rambhadracharya: 'बहुत मूर्ख लड़का है…', 'बाल संत' अभिनव अरोड़ा पर भड़के जगद्गुरु रामभद्राचार्य, जानें पूरा मामला?

Jagadguru Rambhadracharya: 'बहुत मूर्ख लड़का है…', 'बाल संत' अभिनव अरोड़ा पर भड़के जगद्गुरु रामभद्राचार्य, जानें पूरा मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 5:20 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज़),Jagadguru Rambhadracharya: सोशल मीडिया के मशहूर बाल संत अभिनव अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने बाल संत अभिनव अरोड़ा को अपने मंच से नीचे उतरने को कहा था। उनका वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब एक बार फिर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक मूर्ख बालक है।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य से जब बच्चों द्वारा प्रवचन दिए जाने पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। जब ​​उनसे अभिनव अरोड़ा के बारे में पूछा गया तो जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि वह मूर्ख है। वह कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे। वह विनम्रता से बात करना भी नहीं जानता। क्या भगवान उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने उसे वृंदावन में भी बहुत डांटा था।

Jodhpur Airport: पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को मिली बस से उड़ाने की धमकी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

बीते दिनों मंच से उतारने वाला वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में वह बाल संत अभिनव अरोड़ा को मंच से नीचे उतारने की बात करते नजर आ रहे हैं। दरअसल हुआ यह था कि अभिनव अरोड़ा जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने मंच पर आए थे और उन्होंने वहां भगवान राम का नाम भी लिया। इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि उन्हें मंच से नीचे उतार दो, यह मेरी मर्यादा है।

अभिनव की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है

जगद्गुरु रामभद्राचार्य की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर अभिनव अरोड़ा को लेकर तरह-तरह की बातें लिखी जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और टारगेट किए जाने को लेकर अभिनव अरोड़ा की मां ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस शिकायत में अभिनव अरोड़ा की मां ने कहा है कि उस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

संजय दत्त के साथ ‘बेडरूम सीन’ को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा थर-थर कांप रही थी, हेयरड्रेसर ने पूछा था ‘वैक्स किया…?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.