होम / Kanpur News: 'जय श्रीराम' की टीशर्ट पहनकर मुस्लिम युवक कर रहा था ये काम, पूरा मामला जानकर खौल गया हिंदुओं का खून

Kanpur News: 'जय श्रीराम' की टीशर्ट पहनकर मुस्लिम युवक कर रहा था ये काम, पूरा मामला जानकर खौल गया हिंदुओं का खून

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2024, 7:40 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Kanpur News: UP के कानपुर में धार्मिक पहचान से जुड़े मामले को लेकर विवाद का एक नया मामला निकलकर सामने आया है। यहां 1 दुकान पर वेज कबाब बेच रहे शख्स मुस्लिम शख्स ने भगवा रंग की टीशर्ट पहन रखी थी, जिस पर जय श्रीराम लिखा था। इसको लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। बता दें कि यह मामला पुलिस की चौखट तक पहुंच गया।

दुकानदार ने आनाकानी शुरू की

कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र के रामगोपाल चौराहे के नजदीक एक युवक वेज कबाब पराठा बेच रहा था। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता कबाब पराठा खाने गए । उस पर बउवा के ऊपर जय श्रीराम लिखा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के समय जब नाम पूछा तो दुकानदार ने आनाकानी शुरू कर दी।

FIR दर्ज नहीं की है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजरंग कार्यकर्ताओं की तरफ से दबाव बनाए जाने के बाद उसने अपना नाम मोहम्मद कल्लू बताया। इसके बाद जोरदार हंगामा शुरू हो गया। बता दें कि वेज कबाब को भी संदिग्ध करार दिया। मामला पुलिस तक पहुंच गया। बजरंग दल की और से शिकायत के बाद पुलिस ने अभी FIR दर्ज नहीं की।

सनातनी कपड़े क्यों पहने हुए हैं?

आपको बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अनुसार दुकान पर काम करने वाला मोहम्मद कल्लू सनातनी कपड़े क्यों पहने हुए हैं? पहचान छिपाकर दुकान पर खाना खाने वाले लोगों के विश्वास के साथ बड़ा धोखा क्यों कर रहा है? हिंदू के लिबास में मुस्लिम युवक कर्मचारी से बातचीत की तो उसने कहा कि यह कपड़े उसने अपनी मर्जी से नहीं पहने हैं बल्कि दुकान के मालिक बउआ सविता ने उसे यह कपड़े पहनने को बोला था।

Patna News: पटना के स्कूल में तेंदुआ दिखने से दशहत, सीसीटीवी में कैद हुआ ; जारी हुआ ये आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.