होम / Lakhimpur Khiri Robert Vadra प्रियंका की गिरफ्तारी पर रॉबर्ट वाड्रा ने उठाए सवाल

Lakhimpur Khiri Robert Vadra प्रियंका की गिरफ्तारी पर रॉबर्ट वाड्रा ने उठाए सवाल

Vir Singh • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:06 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Lakhimpur Khiri Robert Vadra किसानों व बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प होने के बाद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जाने की जिद पर अड़ी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सवाल उठाए हैं। रॉबर्ट ने कहा है कि प्रियंका किसी राजनीति के लिए नहीं बल्कि पीड़ित किसान परिवारों का दर्द बांटने गई हैं।

हम लोगों के लिए खड़े नहीं होंगे तो कौन होगा? उन्होंने पीएम के लखनऊ दौरे पर भी सवाल उठाए। रॉबर्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री लखनऊ तक आए और लखीमपुर खीरी नहीं गए। उन्होंने कहा, उन्होंने कहा कि प्रियंका सही कह रहीं हैं, प्रधानमंत्री लखनऊ तक जा रहें तो लखीमपुर खीरी क्यों नहीं जा रहे?

Lakhimpur Khiri मेरे बच्चे दोनों घबराए हुए हैं (Robert Vadra)

Robert ने कहा, मेरे बच्चे दोनों घबराए हुए हैं और फोन करके पूछ रहे मां ठीक है ना। प्रियंका एक महिला है और उनके साथ जैसी बदसलूकी और धक्का मुक्की हुई है वो अफसोसजनक है। प्रियंका किसी से डरने वाली नहीं हैं, उन्होंने तय कर लिया है कि लखीमपुर खीरी गए बगैर वापस नहीं लौटेंगी।

Lakhimpur Khiri मैंने कहा था अभी टाइम है लेकिन प्रियंका बोलीं, नहीं मैं अभी किसानों से मिलने जाऊंगी (Robert Vadra)

Robert ने कहा, मैंने कहा था कि वीडियो सामने आएगा और वीडियो आ गया। एफआईआर तो की है लेकिन पता नहीं क्या धाराएं लगाई हैं, पूरा देश देख रहा है। जिस रात गईं उस रात भी मैंने कहा था अभी टाइम है, लेकिन उसने कहा कि नहीं मैं अभी जाऊंगी किसानों से मिलने।

Read More : Lakhimpur Violence: CM ने राज्यपाल को PM के नाम ज्ञापन सौंपा 

Read More : Lakhimpur Violence : पहले ऑटोप्सी रिपोर्ट, फिर करेंगे अंतिम संस्कार: परिजन

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT