होम / Lawrence Bishnoi: ‘लॉरेंस बिश्नोई तेरी खैर नहीं…’, हजारों शूटर का जिक्र करते हुए युवक ने दी Lawrence Bishnoi को धमकी

Lawrence Bishnoi: ‘लॉरेंस बिश्नोई तेरी खैर नहीं…’, हजारों शूटर का जिक्र करते हुए युवक ने दी Lawrence Bishnoi को धमकी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 28, 2024, 12:23 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज़),Lawrence Bishnoi News: बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की मिल रही धमकी देकर चर्चा में लॉरेंस बिश्नोई को एक युवक ने खुले आम धमकी दी है। ये धमकी रायबरेली की एक मजदूर ने है। युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये धमकी दी है। लालगंज कोतवाली इलाके के दीपेमऊ सोहवल गांव के रहने वाले युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पांच हजार शूटर तैरार करने का किया दावा

वायरल वीडियो में युवक लॉरेंस बिश्नोई धमाका करते नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा युवक कह ​​रहा है कि सुन लो लॉरेंस बिश्नोई अगर मुंबई में दो हजार शूटर बनकर तैयार हैं तो मैंने भी पांच हजार शूटर मुंबई भेज दिए हैं। अब देखना न रहम है और न ही पर्दे का फायदा। बंबई से एक भी नहीं बच पाएगा। अगर सलमान भाई जान को कुछ हो गया तो तुम मुश्किल में पड़ जाओगे।

Hamirpur News: प्रेमी संघ महिला को बंद कमरे में देख भड़के दबंग, मारपीट कर किया ये काम

पुलिस ने दी चेतावनी

इस वीडियो में वह लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को खत्म करने की धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को लेकर लालगंज प्रधान अनिल कुमार सिंह का कहना है कि युवक का नाम इमरान पुत्र सलाम है जो लखनऊ में रहता है। वह लखनऊ के साथ ही अन्य शहरों में पेंटिंग का काम करता है। युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने नशे की हालत में वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसका कहना है कि उसने चर्चा में आने के लिए यह सब कहा था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में युवक को भविष्य में ऐसा कुछ न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

UP में 252 साल बाद DM को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, कर दिया ये ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.