होम / Fearless miscreants attacked the inspector, stabbed the neck: बेखौफ बदमाशों ने दारोगा पर किया हमला, गर्दन पर मारा चाकू

Fearless miscreants attacked the inspector, stabbed the neck: बेखौफ बदमाशों ने दारोगा पर किया हमला, गर्दन पर मारा चाकू

India News Editor • LAST UPDATED : November 12, 2021, 8:03 pm IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

lucknow Crime attacked the inspector बेखौफ बदमाशों का हौसला देखिए,पहले तो उन्होंने बाइक पर जा रहे दरोगा को लोड़र से टक्कर मारी। विरोध करने पर उन पर हमला कर दिया और गर्दन पर चाकू से कई वार किए। दरोगा गंभीर हालात में उपचाराधीन हैं। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और दो टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गई हैं।

lucknow Crime attacked the inspector अशियाना इलाके में हुआ हमला

आशियाना इलाके में किला चौराहे के पास लोडर सवार बदमाशों ने दारोगा श्याम सिंह यादव की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से दारोगा सड़क पर गिरे और उन्होंने विरोध किया तो लोडर सवारों ने हमला बोल दिया। हमले के दौरान दारोगा को जमकर पीटा और गर्दन पर चाकू मार दी। गंभीर रूप से घायल दारोगा को लोहिया में भर्ती कराया गया है।

lucknow Crime attacked the inspector दरोगा हाईकोर्ट सुरक्षा में तैनात हैं

आशियाना सेक्टर एम में रहने वाले दारोगा श्याम सिंह यादव हाई कोर्ट की सुरक्षा में तैनात हैं। मंगलवार रात वह ड्यूटी से लौट रहे थे। इस बीच किला चौराहे के पास पीछे से आए तेज रफ्तार लोडर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से दारोगा श्याम सिंह बाइक से सड़क पर गिर गए।

श्याम सिंह ने बताया कि उनके विरोध पर लोडर से तीन लोग उतरे और गाली-गलौज कर हमला बोल दिया। हमले के दौरान एक ने पीछे से गर्दन पर चाकू से वार किया। शोर सुनकर जबतक आस पड़ोस के लोग दौड़े हमलावर लोडर पर सवार होकर भाग निकले।

PUBG New State ने किए गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन डाउनलोड कम्प्लीट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें