होम / Lucknow News: यूपी के इस इनामी बदमाश का एनकाउंटर! अपराधी के पैर में लगी गोली, दूसरा फरार

Lucknow News: यूपी के इस इनामी बदमाश का एनकाउंटर! अपराधी के पैर में लगी गोली, दूसरा फरार

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 11:50 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Lucknow News: उत्तर प्रदेश की लखनऊ में पुलिस ने मंगलवार रात एक एनकाउंटर के बाद कुख्यात अपराधी कमलेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। यह मुठभेड़ भिटौली चौराहे के पास तब हुई जब पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रोकने की कोशिश की। संदिग्धों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस गोलीबारी में कमलेश तिवारी के बाएं पैर में गोली लगी और उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

अपराधी पर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज

अपराधी कमलेश तिवारी पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने कमलेश के पास से एक देशी पिस्तौल, जिंदा कारतूस और एक दोपहिया वाहन जब्त किया है। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

Tonk News: शख्स बना रहा था बाइक स्टंट वाली रील, अचानक हो गया कांड; जानें पूरा मामला

एनकाउंटर से पहले भी दिया था घटना को अंजाम

पुलिस के अनुसार, कमलेश ने एनकाउंटर से एक दिन पहले एक महिला से चेन लूटी थी और आशंका है कि वह और उसका साथी किसी और अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। फिलहाल, पुलिस कमलेश के फरार साथी की तलाश कर रही है।

UP Bypoll 2024: UP उपचुनाव के लिए BJP आज जारी कर सकती है उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नामों पर चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.