होम / Lucknow News : समुदाय स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर द्वारा आशा बहू को थप्पड़ मारने मामले में आशा बहुओं ने अस्पताल के मेनगेट पर लगाया ताला, बिना इलाज के वापस कई लौटे मरीज

Lucknow News : समुदाय स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर द्वारा आशा बहू को थप्पड़ मारने मामले में आशा बहुओं ने अस्पताल के मेनगेट पर लगाया ताला, बिना इलाज के वापस कई लौटे मरीज

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 7, 2023, 7:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), (Arun Kumar Chaturvedi) Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज समुदाय स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर और आशा बहू के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

डॉक्टर द्वारा आशा बहू को थप्पड़ मारने के प्रकरण में अब तक डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई ना होने से नाराज आशा बहू आज सुबह समुदाय स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी भवन के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। मरीज से लेकर डॉक्टर और कर्मचारी तक अंदर जाने के लिए रोक लगा दिया और मेन गेट पर ही धरने पर बैठ गई। ताला ना खुलने के कारण कई घंटे तक ओपीडी में मरीज नहीं पहुंच सके, जिसके कारण ओपीडी का काम बाधित रहा।

  • लखनऊ डॉक्टर द्वारा आशा बहू को थप्पड़ मारने का प्रकरण थमने का नाम नहीं ले रहा है
  • आशा बहुओं ने अस्पताल का मेन गेट में ताला जड़कर धरने पर बैठ गई
  • कई घंटे तक ओपीडी बाधित रहा कई मरीज बिना इलाज के वापस लौटे

सीएमओ लखनऊ को सौंपी थी जांच 

सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी मोहनलालगंज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने आशा बहू को आश्वासन दिया गया कि डॉक्टर के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई होगी। तब जाकर चैनल का गेट खुला और ओपीडी सुचारू रूप से शुरू हो सकी। बता दें कि कुछ दिन पहले मोहनलालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आशा बहू को थप्पड़ मारने का मामला सामने आने के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पूरे मामले की जांच सीएमओ लखनऊ को सौंपी थी और दस दिन के अंदर जांच रिपोर्ट देने को कहा था।

नाराज आशा बहू ने अस्पताल में जड़ा ताला, किया धरना प्रदर्शन

सीएमओ की एक टीम ने 2 दिन पहले सीएससी में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसका फुटेज पेन ड्राइव में लोड कर जांच के लिए सीएमओ ऑफिस ले गई, लेकिन अभी तक डॉक्टर पर कार्रवाई ना होने से नाराज आशा बहू सोमवार की सुबह अस्पताल के गेट को ताला जड़कर धरने पर बैठ गई और डॉक्टर को निलंबित करने के बाद विभागीय कार्रवाई की बात करने लगी। बहरहाल जो भी हो लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि आखिरकार डॉक्टर और आशा बहू का प्रकरण कब समाप्त होगा और डॉक्टर के विरुद्ध जांच के बाद कब कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें : MP News : शिवराज सिंह चौहान कर रहें पैसा समेटने की राजनीति : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT