Saturday, November 27, 2021
HomeUttar PradeshLucknow Police In Action प्रियंका गांधी के सेक्रेटरी सहित 4 पर मारपीट...

Lucknow Police In Action प्रियंका गांधी के सेक्रेटरी सहित 4 पर मारपीट का केस

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lucknow Police In Action कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के Personal Secretary Sandeep Singh सहित पार्टी के लोगों के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ में मारपीट का केस दर्ज कराया गया है।

ऐसे में लगता है कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के जरिए कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने की जुगत में लगी प्रियंका की इस कोशिश पर कांग्रेस के ही लोग पानी फेरना चाहते हैं। वे लोग ऐसा नहीं चाहते हैं कि कांग्रेस की प्रदेश में वापसी हो।

जानिए सचिव संदीप के अलावा किन पर है लगे हैं आरोप (Lucknow Police In Action)

दरअसल, मामला लखनऊ के हुसैनगंज थाना का है जहां Prashant Kumar Singh ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव Sandeep Singh, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के Vice President, प्रशासन प्रभारी Yogesh Dixit और महासचिव Shiv Pandey के खिलाफ केस मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

Sandeep Singh के खिलाफ पहला नहीं मामला (Lucknow Police In Action)

प्रियंका के Private Secretary Sandeep Singh के खिलाफ यह पहला मामला नहीं है। उनका विवादों से पुराना नाता है। इस मामले से पहले बीते वर्ष 2020 मई में कोरोना संक्रमण काल में अन्य प्रदेश से लोगों को लाने के लिए कांग्रेस की ओर से दी गई एक हजार बसों की सूची में फर्जीवाड़ा होने के बाद Sandeep Singh और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष Ajay Kumar Lallu के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में केस भारतीय दंड विधान की धारा 420, 467 और 468 के तहत दर्ज किया गया था।

Read More : Priyanka’s Announcement आंगनबाड़ी-आशा वर्कर्स को हर माह 10 हजार रुपए देंगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE