Wednesday, May 18, 2022
HomeUttar Pradeshउद्यमी के घर चोरी की घटना में शामिल मुख्य आरोपी मुठभेड़ में...

उद्यमी के घर चोरी की घटना में शामिल मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, सहारनपुर।

भाजपा नेता व उद्यमी केएल अरोड़ा के आवास पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को थाना बिहारीगढ पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसके कब्जे से एक बाईक, 52500 रूपये की नगदी, प्लास, पेंचकस, हथौड़ी व अवैध हथियार बरामद किये। घटना का खुलासा करने पर एसएसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा भी की है। पुलिस इस चोरी में शामिल एक अन्य बदमाश को विगत् दिवस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : रामा मेडिकल कॉलेज के फरार अकाउंटेंट की पत्नी गिरफ्तार

गौरतलब रहे कि 15 मार्च 2021 को थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के लिंक रोड पर भाजपा नेता केएल अरोड़ा के घर में उस समय चोरी हो गयी थी, जब उनका पूरा परिवार किसी शादी समारोह में घर से बाहर गया हुआ था। जिसका मुकदमा नगर कोतवाली पर दर्ज था और पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी। विगत् दिवस 20 अप्रैल 22 को उपरोक्त घटना में शामिल एक बदमाश थाना कोतवाली नगर पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि उसका एक अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहा था। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, ने थाना पुलिस के साथ-साथ एसओजी टीम को भी लगाया गया था।

ये भी पढ़ें : महिलाओं को परिवार नियोजन का बेहतर साधन लगा आईयूसीडी

जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी बेहट के कुशल नेतृत्व में थाना बिहारीगढ पुलिस को सूचना मिली कि लिंक रोड पर उद्यमी केएल अरोड़ा के घर चोरी करने वाला दूसरा अभियुक्त परमानन्द अपने एक साथी के साथ मोटर साइकिल से तोता टाण्डा पुल के पास देखा गया है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना बिहारीगढ़ प्रभारी मनोज चैधरी मय पुलिस फोर्स के तोता टाण्डा पुल के पास चैकिंग करने लगे। चंैकिग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति मोटर साइकिल पर आते दिखाई दिये, जिन्हे रोकने की कोशिश की गयी, तो नहीं रूके।

ये भी पढ़ें : नशीला पदार्थ देकर जंगल में दोस्त को जिन्दा जलाया

ये भी पढ़ें :  31 मार्च तक 5 साल की आयु के हो चुके बच्चों को आरटीई के तहत स्कूलों में मिलेगा प्रवेश

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular