होम / Mohit Pandey Case: CM योगी के बाद मोहित के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, दिया ये बड़ा आश्वासन

Mohit Pandey Case: CM योगी के बाद मोहित के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, दिया ये बड़ा आश्वासन

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 28, 2024, 6:00 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज़),Mohit Pandey Case: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मृतक व्यापारी मोहित पांडेय के परिजनों से लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसके बाद सोमवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मोहित पांडेय के घर पहुंचे। मुलाकात के दौरान डिप्टी सीएम ने परिजनों को भरोसा दिलाया है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ महानगर अध्यक्ष आनंद देवेदी भी मौजूद रहे। बृजेश पाठक ने कहा कि लापरवाही पाए जाने पर उच्च स्तर के अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। सरकार हमेशा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

सीएम योगी से भी मिले मोहित के परिजन

बता दें, इससे पहले मोहित पांडेय की मां तपेश्वरी देवी, पत्नी और बच्चे सोमवार सुबह मुख्यमंत्री योगी के सरकारी आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने अपना दर्द बयां किया। सीएम ने मोहित के परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने आवास, बच्चों की मुफ्त शिक्षा समेत सभी सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश भी दिए।

साथ ही सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये, आवास, बच्चों की मुफ्त शिक्षा और सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

मुलाकात के बाद परिवार संतुष्ट

सीएम योगी से मुलाकात के बाद मोहित पांडेय का परिवार संतुष्ट नजर आया। मोहित की मां तपेश्वरी देवी ने बताया कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद हम संतुष्ट हैं। उन्होंने बताया कि सीएम योगी ने कहा कि मामला उनकी जानकारी में है। इस मामले में कोई नरमी नहीं बरती जाएगी। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुलाकात के दौरान भाजपा विधायक योगेश कुमार शुक्ला और पार्षद शैलेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे। बता दें कि लखनऊ के चिनहट थाने में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। इस मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को चिनहट थाना प्रभारी (एसएचओ) अश्विनी चतुर्वेदी को उनके पद से हटा दिया।

UP News: ‘धर्म का मतलब पलायन नहीं…’, भगवान कृष्ण का जिक्र करते हुए CM योगी ने कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.