होम / CM Yogi Adityanath Say's किसी को भी डरने की जरूरत नहीं

CM Yogi Adityanath Say's किसी को भी डरने की जरूरत नहीं

India News Editor • LAST UPDATED : November 8, 2021, 2:43 pm IST

CM Yogi Adityanath

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

CM Yogi Adityanath प्रदेश में हिंसा से परेशान होकर कैराना और शामली में कई परिवार पलायन कर गए थे। अब हालात सुधरने के बाद वे वापस आ गए हैं। सोमवार को अपने दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन परिवारों से मुलाकात की, जो हिंसा और गुंडा राज से पीड़ित होकर पलायन करने को मजबूर हो गए थे और अब वापस लौटे हैं। इस दौरान उन्होंने वापस लौटे परिवारों से मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति जानी और कहा कि सरकार पूरी तरह से आप लोगों के साथ है, डरने की कोई बात नहीं है।

CM Yogi Adityanath ने बच्ची से पूछा डर तो नहीं लग रहा

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बच्ची को अपने बगल बिठा लिया और उसे दुलारते दिखे। सीएम योगी के साथ ही मौजूद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बच्ची से कहा, ‘डरना मत, बाबा के बगल में बैठी हो।’ इस पर सीएम योगी ने भी बच्ची से पूछा कि अब तो डर नहीं लग रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मुलाकात के दौरान लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार पूरी तरह से उनके साथ है।

Also Read : पटना के ये 12 घाट जोखिम भरे, व्रतियों को नहीं जाने की हिदायत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.