होम / Nupur Sharma: नूपुर शर्मा की सुरक्षा को लेकर चिंतित है माता-पिता, बोली- पता नहीं होता वापस आऊंगी या नहीं…

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा की सुरक्षा को लेकर चिंतित है माता-पिता, बोली- पता नहीं होता वापस आऊंगी या नहीं…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 21, 2024, 10:56 am IST

India News UP (इंडिया न्यूज),Nupur Sharma on Bahraich Violence: बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। नूपुर शर्मा ने बहराइच हिंसा में रामगोपाल मिश्रा की मौत को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसे लेकर वो चर्चा में है। नूपुर शर्मा बुलंदशहर में आयोजित ब्राह्मण एकता सम्मेलन में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने रामगोपाल की मौत पर दुख व्यक्त किया। रामगोपाल की मौत पर बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा ने कहा जिस प्रकार उनकी हत्या की गई मुझे बहुत दुख है। मैं ढाई साल से ऐसी ही स्थिती से जुझ रही हूं। मैं घर से बाहर कदम रखती हूं तो ये पता नहीं होता कि मैं वापस घर आऊंगी या नहीं।

योगी सरकार की कार्रवाई का किया समर्थन

रविवार को नूपुर शर्मा बुलंदशहर में आयोजित ब्राह्मण एकता सम्मेलन में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने बहराइच हिंसा का जिक्र किया। लोगों से एकजुट रहने को कहा और रामगोपाल मिश्रा के आरोपियों पर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई का समर्थन जताया। नूपुर शर्मा ने कहा कि सर तन से जुदा बोल-बोल कर गोपाल मिश्रा की बहराइच में निर्मम हत्या हुई।

बिश्नोई समाज से क्या छुपा रहे है Salman Khan? किसका इल्जाम अपने सिर पे ले रहे है भाईजान, लॉरेंस बिश्नोई को नहीं पता पूरा सच, सामने आया वीडियो?

मैं पिछले ढाई साल से इससे जूझ रहा हूं- नूपुर शर्मा

राम गोपाल मिश्रा की मौत पर पूर्व बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरह से बहराइच में उनकी बेरहमी से हत्या की गई, उससे वह बेहद दुखी हैं। मैं पिछले ढाई साल से इससे जूझ रहा हूं। वृष लोगों वालों ने मुझे आशीर्वाद दिया है कि मैं आज आपके सामने जीवित खड़ा हूं। आज जब मैं घर से निकलता हूं तो मेरे माता-पिता को पता नहीं होता कि मैं घर लौटूंगा या नहीं।

इस दौरान ब्राह्मण समाज ने भी सीएम योगी का समर्थन किया और प्रदेश में विप्र कल्याण के शासन की मांग की। इस सम्मेलन में हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्र, सांसद डॉ. महेश शर्मा और ब्राह्मण समाज के कई नेता मौजूद थे।

UP Weather: यूपी वासियों सावधान! प्रदेश के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, चेतावनी जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.