होम / Husband-Wife Fight: मुजफ्फरनगर थाने में प्यार के लिए पंचायत, पत्नी के अजीबोगरीब फैसले से सब हो गए हैरान -India News

Husband-Wife Fight: मुजफ्फरनगर थाने में प्यार के लिए पंचायत, पत्नी के अजीबोगरीब फैसले से सब हो गए हैरान -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 23, 2024, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Husband-Wife Fight: मुजफ्फरनगर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। विवाहित महिला ने बताया कि वह कई सालों से अपने प्रेमी से प्यार करती है। उसके परिवार वालों ने उसकी मर्जी के बिना उसकी शादी कर दी है। अब वह अपने पति से तलाक लेने के बाद ही अपने प्रेमी से शादी करेगी। पंचायत में प्रेमी भी पत्नी को तलाक देने के बाद शादी करने को तैयार हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में समझौता कर लिया और अपने-अपने घर लौट गए। दरअसल भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी निवासी एक मुस्लिम विवाहिता ने एसएसपी और भोपा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले जनपद सहारनपुर के गांव घड़ौली निवासी एक युवक से हुई थी, जिसके दो साल की बेटी है।

अन्य युवक से प्रेम करती थी युवती

बता दें कि विवाहित महिला ने कहा है कि शादी से पहले ही वह गांव के ही दूसरे समुदाय के एक युवक से प्यार करती थी। रिश्तेदार ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी तय की थी। सात महीने पहले वह अपने पति को छोड़कर अपने माता-पिता के घर रहने लगी और अब वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। लेकिन उसका प्रेमी उससे शादी करने से इंकार कर रहा है और वह तीन महीने की गर्भवती भी है।

Mexican Election Campaign: मेक्सिको में चुनाव प्रचार के दौरान गिरा मंच, नौ लोगों की मौत -India News

पुलिस ने बुलाया पंचायत

बता दें कि पुलिस ने बुधवार (22 मई) को दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुलाया, जहां गणमान्य लोगों के साथ दोनों पक्षों की पंचायत शुरू हुई। विवाहिता ने अपने प्रेमी से ही शादी करने की इच्छा जताई। साथ ही कहा कि वह अपने पति से तलाक लेने के बाद ही अपने प्रेमी से शादी करेगी। उनके पति ने बकरीद के बाद तलाक मांगा है। वहीं प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग थाने आए थे और आपस में समझौता कर चले गए।

Thane Fire: ठाणे के एक फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, कम से कम 20 लोगों को बचाया गया -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT