Monday, December 6, 2021
HomeUttar PradeshPM Modi - Foundation Stone Laying पुलिस ने विरोधियों को किया नजरबंद

PM Modi – Foundation Stone Laying पुलिस ने विरोधियों को किया नजरबंद

PM Modi – PM Modi – Foundation Stone Laying

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

PM Modi – Inauguration of Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नोएडा स्थित जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम से पहले ही विपक्षी पार्टियों ने पीएम के कार्यक्रम में खलल डालने की प्लानिंग बनाई है। पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए विरोध करने वालों पर पाबंदियां लगाते हुए उन्हें वीरवार तड़के उनके घरों में ही नजरबंद कर दिया है। वहीं कई विरोधी लोगों को नोटिस भी थमा दिए हैं। इसी कड़ी में  आजाद समाज पार्टी के नोएडा जिला अध्यक्ष रविंद्र भाटी के घर की पुलिस ने किलेबंदी कर दी है। क्योंकि भाटी ने पीएम के कार्यक्रम का विरोध करने की बात कही थी।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की घटना से लिया सबक ( PM Modi – Foundation Stone Laying)

Read More : Terrorism in Jammu and Kashmir आतंकियों के निशाने पर एयरफोर्स व सीआरपीएफ, अलर्ट

PM Modi – Inauguration of Jewar Airport: प्रधानमंत्री मोदी नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा का शिलान्यास करने आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस भी सतर्क हो गई है। क्योंकि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर प्रधानमंत्री के रीबन काटने से पहले ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने फीता काट हाईवे पर साइकिल दौड़ा दी थी। जिसके कारण पुलिस की किरकिरी हुई थी। ऐसे में पुलिस फिर से नाक नहीं कटवाना चाहती। इसी लिए पुलिस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा करने वालों को नोटिस भेजते हुए ऐसे लोगों के घर जाकर ही उन्हें नजर बंद कर कड़ा पहरा बिठा दिया गया है।

कई पार्टियों के नेताओं पर पुलिस की पैनी नजर ( PM Modi – Foundation Stone Laying)

Read More : Corona Update थर्ड वेव के आसार कम, बूस्टर डोज की जरूरत नहीं

PM Modi – Inauguration of Jewar Airport: आजाद समाज पार्टी के नोएडा जिला अध्यक्ष रविंद्र भाटी के साथ-साथ राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने घर पर ही कैद कर दिया है। क्योंकि इन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा कर दी थी। यही नहीं इनके समर्थकों पर भी पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है। हालांकि पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो सके इसके लिए हमारा पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर बनाए हुए है। वहीं सादी वर्दी में भी उत्तर प्रदेश की खुफिया एजेंसी विंग भी सतर्क नजर आ रही है। जो हर आने जाने वाले पर निगरानी बनाए हुए है।

Read More : Corona Update गत 24 घंटों में देश में आए कोरोना के 10,488 नए मामलें, 313 की गई जान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE