होम / Sachin Pilot: लखीमपुर खीरी जा रहे कांग्रेस नेता सचिन पायलट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sachin Pilot: लखीमपुर खीरी जा रहे कांग्रेस नेता सचिन पायलट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

India News Editor • LAST UPDATED : October 6, 2021, 2:25 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Sachin Pilot: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में रविवार को हुए बवाल के बाद घमासान मचा है। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र दिल्ली पहुंच गए हैं। टेनी अमित शाह से मिलने पहुंचे। योगी सरकार ने राहुल-प्रियंका को तीन अन्य लोगों के साथ लखीमपुर खीरी जाने के अनुमति दे दी है। राहुल गांधी लखनऊ से सीतापुर पहुंचे और प्रियंका को लेकर लखीमपुर के लिए रवाना हो चुके हैं।

Sachin Pilot on his way to Lakhimpur Kheri detained

सूत्रों के अनुसार लखीमपुर खीरी जा रहे कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को पुलिस प्रशासन ने मूंढापांडे टोल प्लाजा से आगे नहीं जाने दिया है। रोके जाने पर सचिन ने स्थानीय कांग्रेसियों के साथ अपनी गाड़ी का रुख मुरादाबाद शहर की ओर कर दिया था। माना जा रहा है कि वह मुरादाबाद मे पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस पहुंचकर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। इस बीच पुलिस की गाड़ियां भी पायलट (Sachin Pilot) के काफिले के साथ हैं।

इससे पूर्व गजरौला और जोया टोल प्लाजा से उनका काफिला बिना रोके आगे जाने दिया था। गजरौला में पितृ विसर्जन अमावस्या के कारण गंगा पुल पर लगे जाम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया था। इससे पहले आचार्य प्रमोद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दावा किया गया था कि सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और किसी गुप्त स्थान पर ले जा रहे हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें