होम / UP Vidhan Sabha Election 2022 : अब पीएम मोदी की केसरिया टोपी पर Akhilesh Yadav का पलटवार

UP Vidhan Sabha Election 2022 : अब पीएम मोदी की केसरिया टोपी पर Akhilesh Yadav का पलटवार

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 5, 2022, 4:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, आजमगढ़।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से समाजवादी पार्टी की लाल टोपी को खतरे की निशानी बताए जाने को लेकर अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने पलटवार किया है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को काशी में रोड शो के दौरान केसरिया रंग की टोपी पहनी तो सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav इस पर तंज कसने से नहीं चूके।

आजमगढ़ में शनिवार को रैली करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, ”जो लोग लाल टोपी की बुराई करते थे, हमारे सफेद टोपी वालों के साथ अन्याय किया। बताओ उन्होंने टोपी पहन ली कि नहीं? टोपी लाल, सफेद नहीं पहनी, किसी और रंग की पहनी है। ये लोग रंग बदलने वाले हैं। ये लोग कोई रंग बदल लें, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें सबक सिखाने वाली है।

also read: Russia Ukraine War Tenth Day Update: यूक्रेन के मारियुपोल व वोल्नोवाखा सिटी में संघर्षविराम, लोगों को बाहर निक्रलने का मौका

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने कहा कि बीजेपी ने किसानों से आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन डबल इंजन की सरकार ने ऐसा नहीं किया। लोग महंगाई से परेशान हैं। जिस तरह पेट्रोल-डीजल महंगा कर दिया। जब खाद की जरूरत थी, खाद नहीं मिली। इस बार किसान भी उसी तरीके से इनके खिलाफ वोट करेंगे। जैसे डीएपी नहीं मिली, बीजेपी को वोट भी नहीं मिलने जा रहा है। आज हर घर में एक बेरोजगार बैठा है। नौजवान 5 साल से नौकरी का इंतजार कर रहे हैं।

करहल से विधानसभा चुनाव लड़ रहे आजगढ़ के सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, ”आज मुझे बहुत सभाएं करनी है। आखिरी दिन इसलिए आया क्योंकि आखिरी दिन में ही अपने लोगों से निवेदन करने आया हूं। यह वह आजगढ़ जिला है जिसने हमेशा समाजवादियों का सम्मान बढ़ाया है। जितना लगाव हम लोगों को, पार्टी के लोगों को आजमगढ़ की जनता से है, शायद और किसी जिले की जनता से नहीं है। हमने खुद अपना गढ़ माना आजमगढ़। किसी ने हमसे सड़क नहीं मांगी है।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT