Friday, December 3, 2021
HomeUttar PradeshPrayagraj- Murder of Four Family Members हमलावर फरार

Prayagraj- Murder of Four Family Members हमलावर फरार

Prayagraj- Murder of Four Family Members

इंडिया न्यूज़ प्रयागराज

Prayagraj- Murder of Four Family Members: प्रयागराज के फाफामऊ में रात में सो रहे परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। घटना गोहरी गांव में घटित हुई है जहां अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम बुधवार रात को दिया जब मेहनत मजदूरी करने वाला 50 वर्षीय फूलचंद अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। हमलावर सो रहे परिवार को मार कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। अभी तक मालूम नहीं हुआ है कि हत्या किन कारणों से की गई है। लेकिन पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए छानबीन में जुटी है।

गांव में दहशत का माहौल (Prayagraj- Murder of Four Family Members)

Read also :- Laughter Is The Best Medicine हँसने से हो सकते है, यह फायदे 

Prayagraj- Murder of Four Family Members: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। वारदात के बाद गांववासी दहशत में है। लोगों की जुबान पर बस एक ही बात है कि हत्यारों ने 10 साल के मासूम को भी नहीं बक्शा। घटना की जानकारी गांव वालों को गुरूवार सुबह तब मिली जब एक पड़ौसी ने घर की महिला को आवाज दी। अंदर जाकर देखा तो परिवार की लाशें खुन से लथ-पथ अवस्था में पड़ी थी। यह देख महिला ने दूसरे लोगों को बताया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

डॉग स्क्वॉयड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची (Prayagraj- Murder of Four Family Members)

Read more : How To Make Sugar Icing At Home घर पर कैसे बनाएं शुगर आइसिंग, और शक्कर से जुड़े आसान ट्रिक्स

Prayagraj- Murder of Four Family Members: फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस डॉग स्क्वॉयड का सहारा ले रही है। पुलिस का कहना है कि चारों लोगों की हत्या धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है।।

मृतकों में 50 साल से लेकर 10 साल का बच्चा भी शामिल (Prayagraj- Murder of Four Family Members)

Read more : What Is The Right Time To Drink Coconut Water नारियल पानी पीने का क्या है, सही समय
Prayagraj- Murder of Four Family Members: अंदेशा लगाय जा रहा है कि हमलावर घर की चारदिवारी फांद कर घर में दाखिल हुए। इस दौरान घर में 50 वर्षीय फूलचंद पासी उनकी पत्नी 47 वर्षीय मीनू 17 वर्षीय बेटी सपना और 10 वर्षीय बेटा शिव सो रहे थे। आधी रात को वारदात को अंजाम देते हुए चारों को मौत के घाट उतार दिया गया।

Also Read : Big Accident In Yamunanagar परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE