होम / Priyanka Gandhi In Custody प्रियंका गांधी हिरासत में

Priyanka Gandhi In Custody प्रियंका गांधी हिरासत में

Amit Sood • LAST UPDATED : October 20, 2021, 11:10 am IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ।
Priyanka Gandhi In Custody कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को बुधवार को आगरा एक्सप्रेस-वे के एंट्री पॉइंट पर रोक लिया गया। लेकिन प्रियंका गांधी आगरा जाने के लिए अड़ी हुई हैं।

बता दें कि प्रियंका वहां पुलिस कस्टडी में मारे गए व्यक्ति के परिजनों से मिलने जा रही थी कि पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई। उनका परिवार न्याय मांग रहा है। वह परिवार से मिलना चाहती हैं लेकिन उन्हे पुलिस द्वारा रोका जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार को न जाने किस बात का डर है कि मुझे क्यों रोका जा रहा है।

अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय (Priyanka Gandhi In Custody)

किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है। भगवान वाल्मीकि जयंती के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है।

मैं पीछे नहीं हटूंगी… (Priyanka Gandhi In Custody)

प्रियंका ने पूछा कि क्या आगरा में पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मीकि के लिए न्याय मांगना अपराध है? भाजपा सरकार की पुलिस मुझे आगरा जाने से क्यों रोक रही है। क्यों हर बार न्याय की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है? मैं पीछे नहीं हटूंगी।

Read More: Mark Zuckerberg Success Story in Hindi ऐसे शुरू हुआ मार्क जुकरबर्ग की जिंदगी का सफर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT