होम / Kasganj Case कासगंज मामले में प्रियंका गांधी मिलेंगी पीड़ित परिवार से

Kasganj Case कासगंज मामले में प्रियंका गांधी मिलेंगी पीड़ित परिवार से

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 12, 2021, 1:13 pm IST

Kasganj Case
इंडिया न्यूज, कासगंज:

कासगंज सदर कोतवाली की हवालात में अल्ताफ की मौत के बाद एक बार फिर से यूपी के पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान उठने शुरू हो गए हैं। राजनीति भी गरमाने लगी है। विपक्ष इस मामले पर सरकार को घेरने की तैयारी कर चुका है। एक दिन पहले वीरवार को पीड़ित परिवार से कई कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की और उनको ढांढस बंधाया।

वहीं अब बताया जा रहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने कासगंज आ सकती हैं। इससे पहले वीरवार शाम को राशिद अल्वी कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी गांव नगला सैय्यद में मृतक अल्ताफ के घर पहुंचे थे।

फिलहाल मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट है और शहर में कई जगह जवानों की तैनाती कर दी गई है। गांव नगला सैय्यद छावनी में तब्दील कर दिया गया है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात है। शहर में भी सतर्कता बरती जा रही है।

बता दें कि 4 दिन पहले पुलिस कस्टडी में अल्ताफ ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। पहले अल्ताफ के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन अल्ताफ के पिता ने बाद में कहा था कि उनका बेटा तनाव में था। इसी कारण उनके बेटे ने फांसी लगा ली होगी। इसके एक दिन बाद उनके पिता ने फिर से पुलिस पर हत्या के आरोप लगाए थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ है कि युवक ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या की।

Read More : Covaxin WHO कोवैक्सीन के आपात इस्तेमाल को WHO की मंजूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews
IPL 2024 LSG vs CSK: Lucknow Super Gaints की एक और हार, इन टीमों के लिए खोलेगी Playoff के रास्ते
इस ओटीटी प्लेटफॉम पर देखे Crakk, महीने के आखिर में रिलीज होगी फिल्म – Indianews