होम / कैफे में जिस्मफरोशी! आपत्तिजनक स्थिति में मिले 40 युवक-युवतियां, डस्टबिन और सोफे पर मिला ये समान

कैफे में जिस्मफरोशी! आपत्तिजनक स्थिति में मिले 40 युवक-युवतियां, डस्टबिन और सोफे पर मिला ये समान

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 8, 2024, 11:42 am IST

India News UP (इंडिया न्यूज),Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के स्वरूप प्लाजा में पुलिस ने सोमवार को छापा मारकर दो कैफे से कई युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने ‘फ्री फायर कैफे’ और ‘कैफे कॉर्नर’ में रेड की, जहां से करीब 40 युवक-युवतियां पकड़े गए। इनमें से ज्यादातर स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राएं थीं।

डस्टबिन और सोफों से मिला आपत्तिजनक सामान

छापेमारी का नेतृत्व सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी कर रहे थे। पुलिस को मौके पर कैफे के डस्टबिन और सोफों से आपत्तिजनक सामान मिला, जबकि युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इस जानकारी के बाद सभी को हिरासत में लेकर उनके परिजनों को सूचित किया गया है।

क्या है पूरा ममाला

दरअसल, पुलिस को इन कैफे में लंबे समय से इस तरह की गलत गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। स्थानीय लोगों ने कई बार इन कैफे के बारे में पुलिस से शिकायत की थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई। पुलिस की इस रेड से इलाके में हड़कंप मच गया और अब इन कैफे के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने की संभावना है।

UP Weather: मौसम की आंख मिचौली जारी, आज इन इलाकों होगी बारिश

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि इस तरह की गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे स्थानों पर सख्ती से नजर रखी जाएगी।

J-K Election Results: नतीजों से पहले ही हार गई महबुबा मुफ्ती की बेटी, वोटिंग को लेकर कही बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.