होम / Road Accident On Yamuna Expressway यमुना एक्सप्रेसवे पर नींद की झपकी ने ली 5 की जान, बेकाबू बस ने कार में मारी टक्कर

Road Accident On Yamuna Expressway यमुना एक्सप्रेसवे पर नींद की झपकी ने ली 5 की जान, बेकाबू बस ने कार में मारी टक्कर

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 5, 2021, 11:59 am IST

Road Accident On Yamuna Expressway
इंडिया न्यूज, मथुरा:

नोएडा से आगरा जा रही बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ की सड़क पर जा पहुंची, देखते ही देखते गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ आ रही कार से जा टकरा गई। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों व बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है जब नोएडा से बस लेकर ड्राइवर पठानकोट निवासी बलवंत सिंह आगरा के लिए निकला था।

जैसे ही बस ने मथुरा में प्रवेश किया और नौहझील एरिया में पहुंची तो बस चालक को नींद की झपकी आ गई। इसी वजह से बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई जब तक चालक बस पर काबू पाता इससे पहले ही बस डिवाइडर तोड़ते हुए दांए तरह की सड़क पर जा पहुंची। इस दौरान बस ने सामने से आ रही कार को जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में बस चालक समेत कार सवार चार लोगों की मौके ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारियों की सहायता से कार में फंसे लोगों को बाहर निकला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया।

मथुरा देहात के एसपी श्रीशचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बलवंत खाली बस लेकर आगरा जा रहा था, हो सकता है बस चालक को नींद आई हो और इसी कारण यह हादसा हुआ हो। अभी जांच चल रही है, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि कार सवारों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी चारों मरने वालों की शिनाख्त नहीं की है। वहीं अधिकारी ने लोगों से अपील की है कि नींद की स्थिति में गाड़ी चलाने से बचना चाहिए।

Also Read : Accident in Guna कंटेनर से टकराने के बाद मिनी बस में लगी आग, भाई-बहन समेत 3 लोग जिंदा जले

Read Also : How Sweet Potato is Beneficial in Winter सर्दी में शकरकंद कैसे फायदेमंद है

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें