होम / ShivSena Vs Owaisi शिवसेना ने ओवैसी को बताया भाजपा का अंडरगारमेंट

ShivSena Vs Owaisi शिवसेना ने ओवैसी को बताया भाजपा का अंडरगारमेंट

India News Editor • LAST UPDATED : September 27, 2021, 2:10 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
(ShivSena Vs Owaisi) शिवसेना ने सोमवार को असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। ShivSena ने आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का अंडरगारमेंट कहा है और आरोप लगाया कि देश में भाजपा की सफल यात्रा के परदे के पीछे के ओवैसी ही सूत्रधार हैं।
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा है कि भाजपा की सफल यात्रा के सूत्रधार ओवैसी रहे हैं। ओवैसी की राजनीति चल गई, इसलिए बिहार में तेजस्वी की सरकार नहीं बन पाई। लेकिन पश्चिम बंगाल की जनता समझदार रही, इसलिए ममता बनर्जी जीत गई। अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए ओवैसी सक्रिय हो गए हैं।

आपको बता दें कि 26 सितंबर को यूपी के कानपुर में ओवैसी ने एक रैली की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी, बसपा और भाजपा मुसलमानों का इस्तेमाल कर रही है। यहां मुसलमानों की हालत बारात के बैंड बाजा पार्टी जैसी हो गई है। इसी को लेकर शिवसेना ने सामना में लिखा कि सिर्फ मुसलमानों की राजनीति करना राष्ट्रवाद नहीं हो सकता। मुसलमान इस देश के नागरिक हैं और उन्हें देश के संविधान का पालन करना चाहिए। जिस दिन ओवैसी ऐसा कहने की हिम्मत करेंगे, उस दिन उन्हें एक राष्ट्रीय नेता के रूप में जाना जाएगा। नहीं तो वो भाजपा अंडरगांरमेंट्स के रूप में देखे जाएंगे।

Owaisi कट्टरता पर नहीं कूदते तो बिहार में तेजस्वी की सरकार बन जाती

ShivSena ने भाजपा से पूछा कि क्या सत्ताधारी पार्टी की राजनीति बिना पाकिस्तान का नाम लिए आगे नहीं बढ़ सकती। दो दिन पहले, प्रयागराज से लखनऊ जाते समय रास्ते में Owaisi के समर्थक जमा हो गए और उन्होंने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में ऐसे मामले सामने नहीं आए। अब राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। ओवैसी यहां पहुंचकर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। संपादकीय में लिखा कि ओवैसी अगर कट्टरता पर नहीं कूदे होते तो बिहार में तेजस्वी यादव की सरकार बन जाती। ओवैसी जैसे नेताओं को पहले भी कई बार तैयार किया गया और समय के साथ इन्हें नष्ट कर दिया गया। लेकिन अब देश का मुस्लिम समुदाय समझदार हो गया है। वे समझने लगे हैं कि उनके हित में क्या है।

Connact With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT