Friday, December 3, 2021
HomeUttar PradeshShot The Girl In Bareilly विवाह से इंकार करने पर युवती को...

Shot The Girl In Bareilly विवाह से इंकार करने पर युवती को मारी गोलियां, आरोपी ने खुद किया एसएसपी दफ्तर में सरेंडर

Shot The Girl In Bareilly
इंडिया न्यूज, बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी युवक उक्त युवती से विवाह करना चाहता था। लेकिन विवाह के लिए इनकार करने पर युवक ने पहले युवती को बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, फिर तड़ातड़ तमंचे से 5 गोलियां उसके सीने में उतार दी।

वारदात के समय आसपास मौजूद किसी भी राहगीर या दुकानदार ने कोई मदद नहीं की थी। इसके बाद युवती की हत्या करने वाले रजनेश ने एसएसपी आफिस में सरेंडर कर दिया। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह हत्या में इस्तेमाल किए तमंचा लेकर एसएसपी आफिस पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया। आरोपी ने कहा कि मैं हत्या का आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल तमंचा कब्जे में लिया और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके खेत बिकवा कर जेवर बनवाए और उससे कुछ पैसे भी लिए, फिर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके अलावा आरोपी ने बताया कि उसे बार-बार देख लेने की धमकी के साथ अपशब्द बोलकर अपमानित करती थी।

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले रजनेश सागर से गहनता से पूछताछ चल रही है। उंसके हाव भाव से लग रहा है कि उससे अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और युवकी के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

The accused himself surrendered in the SSP office

सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे फतेहगंज पूर्वी के एक गांव की युवती मौसेरे भाई के साथ बाइक से गांव लौट रही थी। जब दोनों बरगवां से आगे पहुंचे तभी गांव का ही रजनेश पीछे से बाइक लेकर आ गया। उसने युवती के भाई की बाइक में लात मार दी। युवती सड़क पर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की बात कही।

इस पर युवती इनकार कर दिया। इसके बाद रजनेश ने उसके बाल पकड़े और काफी दूर तक सड़क पर घसीटता हुआ ले गया लेकिन लड़की नहीं मानी और विरोध करने लगी इस पर रजनेश ने उस पर फायरिंग कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More :Lalu Yadav Uwell लालू की तबीयत बिगड़ी, पटना से दिल्ली रवाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE