होम / अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे सपा सांसद पर भड़क उठा डॉक्टर, गुस्से में बोला- नेतागिरी बाहर जाकर…

अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे सपा सांसद पर भड़क उठा डॉक्टर, गुस्से में बोला- नेतागिरी बाहर जाकर…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 17, 2024, 10:40 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज),Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिला चिकित्सालय में उस समय हंगामा हो गया जब घोसी से सपा सांसद राजीव राय औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। अस्पताल की लापरवाहियों की शिकायतों के बाद सांसद मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. धनंजय कुमार सिंह के साथ अस्पताल का जायजा लेने आए थे। निरीक्षण के दौरान, जब वे नाक, कान, गला विशेषज्ञ डॉ. सौरभ त्रिपाठी के कमरे में पहुंचे, तो डॉ. त्रिपाठी ने देरी से ड्यूटी पर पहुंचने पर सांसद के सवालों का जवाब देने में हीला हवाली की, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

“नेतागिरी बाहर जाकर करो”- डॉक्टर

सपा सांसद ने डॉ. त्रिपाठी से ड्यूटी के समय और देरी से आने की वजह पूछी, जिस पर डॉक्टर भड़क गए और सांसद से कहा, “नेतागिरी बाहर जाकर करो।” इस पर सांसद ने भी डॉक्टर को कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह उनके जैसे विद्यार्थियों को पढ़ाते हैं। दोनों के बीच काफी गहमागहमी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भारत के दोस्त के लिए ‘शैतान’ बना ये ताकतवार देश, दुनिया फिर देखेगी तबाही, सुनकर PM मोदी को भी लगेगा झटका?

डॉक्टर के खिलाफ शिकायत करेंगे सपा सांसद

इस घटना के बाद, डॉ. सौरभ त्रिपाठी के व्यवहार पर सवाल उठाए जा रहे हैं, क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब उन पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इससे पहले भी उन पर मरीजों और पत्रकारों से दुर्व्यवहार करने के आरोप लग चुके हैं। घटना की जानकारी के बाद सपा सांसद ने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का ऐलान किया है। सांसद राजीव राय के निरीक्षण के दौरान अस्पताल में कई लापरवाहियां भी उजागर हुईं, जिसमें डॉक्टरों की गैरमौजूदगी और दलालों की गतिविधियां शामिल थीं। सीएमओ ने इस मामले की जांच और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

UP Weather: यूपी में गुलाबी ठंड की दस्तक! इस जिले में 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.