होम / Person Used to Make Roti By Spitting ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था व्यक्ति, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

Person Used to Make Roti By Spitting ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था व्यक्ति, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 17, 2021, 6:58 am IST

Person Used to Make Roti By Spitting
इंडिया न्यूज, गाजियाबाद:

गाजियाबाद में भाटिया मोड़ पर स्थित एक ढाबे पर व्यक्ति का थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने का वीडिया वायरल हो गया। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद हिंदू रक्षा दल के कार्यकताओं ने ढाबे पर प्रदर्शन किया और इसे बंद कराया। इसके बाद हिंदू रक्षा दल ने पुलिस ने पुलिस में शिकायत दी।

शुरूआती दौर में पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे फोन नंबर पर जानकारी ली तो होटल संचालक ने ठीक से जवाब नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने होटल संचालक और तंदूर लगाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर थूक लगाकर रोटी बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक वीडियो दो दिन पुराना है, जिसमें आरोपी तमीजउद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूक लगा रहा है। आरोपी बिहार के किशनगंज का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली इलाके की पंचवटी के अहिंसा वाटिका स्थित चिकन प्वाइंट पर बिहार निवासी तमीज उद्दीन नाम का एक व्यक्ति तंदूर लगाने का कार्य करता है। तमीज उद्दीन तंदूर में रोटी डालने से पहले उस पर थूक लगाकर लगा रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया कार्यकतार्ओं के साथ ढाबे पर पहुंच गए और ढाबे को जबरन बंद कर दिया। उन्होंने ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गौरव सिसौदिया ने बताया कि 59 सेकेंड का वीडियो उन्हें शनिवार शाम को मिला। इसके बाद ढाबे पर जाकर इसे बंद कराया गया। उन्होंने बताया कि इसकी वजह पूछने पर आरोपी ने अभद्रता भी की। सीओ प्रथम महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT