होम / Agra भिड़ंत के बाद आग का गोला बने ट्रक, दहशत

Agra भिड़ंत के बाद आग का गोला बने ट्रक, दहशत

Mukta • LAST UPDATED : September 28, 2021, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज, आगरा:
जिले में मंगलवार को अचानक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। यहां आमने-सामने से आ रहे दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रकों की भिड़ंत के बाद एक धमाका हुआ। इससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस घटना से आगरा ग्वालियर हाईवे कई घंटे बाधित रहा।

आगरा ग्वालियर हाईवे के गांव इटौरा में एक भीषण हादसा देखने को मिला। इसमें देखते ही देखते टक्कर के बाद दो ट्रक आग का गोला बन गए। इसके साथ ही तेज धमाका भी हुआ। वहीं, दूसरी तरफ ट्रकों में आग लगने के बाद यह आसपास के लोगों के दशहत का माहौल पैदा हो गया। साथ ही इससे नजदीक ढाबे पर खड़ी बाइकों में भी आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई।

आग लगने की सूचना के बाद आनन-फानन में फायर बिग्रेड घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। आग लगने से आगरा ग्वालियर हाइवे कई घंटे बाधित रहा। इसके साथ ही आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने ट्रकों को सड़क से हटाया गया और यातायात को फिर से सुचारू रूप से चालू कराया। इस दौरान गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.