Friday, December 3, 2021
HomeUttar PradeshTruck collides with Bus जयपुर से बरेली जा रही टूरिस्ट बस को...

Truck collides with Bus जयपुर से बरेली जा रही टूरिस्ट बस को मथुरा में ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत 6 घायल

Truck collides with Bus

इंडिया न्यूज़, मथुरा

बुधवार सुबह मथुरा-भरतपुर मार्ग पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी टूरिस्ट बस को टक्कर दे मारी। हादसा होते ही बस में बैठे यात्री सहम गए और नीचे खड़े यात्री अपनों को संभालने के लिए बस के अंदर गए और घायलों को नीचे उतार लाए। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है और वहीं करीब आधा दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर लगने के बाद पलट गई बस (Truck collides with Bus)

जानकारी के अनुसार एक टूरिस्ट बस यात्रियों को लेकर जयपुर से बरेली जा रही थी। जैसे ही बस मथुरा-भरतपुर मार्ग पर गांव नरहौली के नजदीक पहुंची तो बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। जिसके कारण चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद ट्रक आया और बस के पिछले हिस्से से जा टकराया। इसके बाद बस पलट गई और इस हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस व ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया।

हादसे में यह लोग हुए घायल (Truck collides with Bus)

जानकारी देते हुए हाईवे थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि इस हादसे में 24 वर्षीय बरेली,  थाना कासगंज के नगला इमाम के रहने वाले नसीम और बरेली के ही शेरगढ़ वासी 25 वर्षीय यामीन की मौत हो गई है। जिसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है। वहीं वसीम निवासी चैनपुर बरेली, बबलू निवासी गंजडुंडवारा कासगंज, इमरान निवासी जवाहरपुर शेरगढ़ बरेली, ताहिर निवासी इज्जत नगर बरेली, इसरार निवासी करोर थाना भिवाड़ी चैनपुर बरेली, शमीम निवासी मोहम्मदी लखीमपुर घायल हो गए हैं।  जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Also Read : भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 आज जयपुर में

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE