Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshयूपी में ऐसा क्या हुआ कि दो नाबालिग बहनों को मालगाड़ी के...

यूपी में ऐसा क्या हुआ कि दो नाबालिग बहनों को मालगाड़ी के आगे कूदकर देनी पड़ी जान, जानें क्या थी मजबूरी?

  • चचेरे भाई ने बताया गरीबी और कर्ज से थीं दोनों परेशान
  • कर्ज लेकर बोई हुई गेहूं की फसल भी खराब हो गई थी

यूपी में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र में दो सगी बहनों ने रेल के आगे कूदकर अपनी जान देनी पड़ी। दोनों बहनों ने गरीबी से तंग आकर यह कदम उठाया है। दोनों अभी नाबालिग थी। पिता की मौत के बाद कर्ज बढ़ने से परेशान थीं।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। यूपी में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें दो सगी बहनों ने रेल के आगे कूदकर अपनी जान देनी पड़ी। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों ने गरीबी से तंग आकर यह कदम उठाया है। दोनों अभी नाबालिग थी।

पिता की मौत के बाद कर्ज में डूब गई थी दोनों बहनें

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोमवार को दोनों बहनों ने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। कंचौसी रेलवे स्टेशन के पास ग्राम पंचायत ढीकियापुर के जोगी डेरा निवासी अशोक नाथ की बीमारी से मौत हो गई थी।

पिता की मौत के बाद घर चलाने की जिम्मेदारी बड़ी बेटी सपना (17) और पूनम (16) के कंधों पर आ गई। इस बीच मां नीलम देवी भी बीमार रहने लगी। दोनों बहनें किसी तरह गुजर बसर कर मां का इलाज और भाई बहनों का पेट भर रही थी।

कर्ज लेकर एक बीघा बोई थी गेहूं की फसल, वह भी हुई खराब

कर्ज लेकर एक बीघा जमीन में गेहूं की फसल बोई, लेकिन फसल भी ठीक से नहीं हुई। कर्ज चुकाने की चिंता में सपना और पूनम घर से निकल कर कंचौसी रेलवे स्टेशन पहुंची और मालगाड़ी आते देख एक दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगा दी।

इससे कटकर दोनों की मौत हो गई। मृतका के चचेरे भाई संजीव नाथ ने बताया कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसी से परेशान होकर दोनों ने आत्महत्या की है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Research Revealed : 20 सालों से 25 फीसदी लोगों को नहीं आ रही अकल दाढ़, जानिए क्यों?

यह भी पढ़ें : दुनिया में आई रहस्यमय बीमारी, बच्चों के लीवर को कर रही प्रभावित

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular