होम / U.S. Woman Abused: बस कंडक्टर ने अमेरिकी महिला पर्यटक के साथ किया दुर्व्यवहार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

U.S. Woman Abused: बस कंडक्टर ने अमेरिकी महिला पर्यटक के साथ किया दुर्व्यवहार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 19, 2023, 2:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), U.S. Woman Abused: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में एक संसार कर देने वाली घटना सामने आया, जिसमें बुधवार को एक बस कंडक्टर ने अमेरिकी महिला पर्यटक के साथ दुर्व्यवहार किया खुले पैसे न होने पर कंडक्टर ने अमेरिकी महिला पर्यटक को वापस जाने को कहा। वहीं गाइड द्वारा आपत्ति जताने पर गाली-गलौज भी की। पर्यटक के शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि, अमेरिकी महिला पर्यटक डेनिस विलियम्स अपने दो मित्रों के साथ बुधवार की शाम 4:30 बजे फतेहपुर सीकरी पहुंची थीं। जहां उन्हें गुलिस्तां कॉम्‍प्लेक्स से स्मारक तक जाने के लिए सीएनजी बस में बैठ गईं। जो कि सीएनजी बस एडीए द्वारा आउटसोर्सिंग पर संचालित की जा रही हैं। जिसके बाद बस कंडक्टर को 100 रुपये देकर उन्होंने 10 रुपये वापस मांगे। जो कि बस का किराया 30 रुपये प्रति व्यक्ति था। जिसके बाद कंडक्टर ने खुले पैसे देने को कहा। पर्यटकों ने खुले पैसे नहीं होने की बात कही जिसके बाद कंडक्टर ने ऑनलाइन पेमेंट करने को कहा।

बस कंडक्‍टर ने पर्यटक के साथ क‍िया दुर्व्यवहार

जिसके बाद ऑनलाइन पेमेंट में पर्यटक ने मना किया, जिसके बाद कंडक्टर ने पर्यटक के साथ दुर्व्यवहार किया और खुले पैसे न होने पर वापस जाने को कह दिया। मामले को lekarr गाइड शाकिर ने बताया कि, जब उन्होंने आपत्ति जताई तो कंडक्टर अलीम उनसे गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद किसी तरह से उन्होंने खुले पैसे की व्यवस्था कर पर्यटकों के लिए बस के टिकट की व्यवस्था की।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले के बाद पर्यटक ने बस कंडक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत की। जिसके बाद अमेरिकी पर्यटक से दुर्व्यवहार के मामले का संज्ञान पर्यटन पुलिस ने ले लिया है। एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने कहा कि, मामले की जांच शुरू हो गयी है। जांच में शिकायत सही पाए जाने पर संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़े-  Israel Hamas War: खुफिया एजेंसियां हुई अलर्ट, भारत समेत पूरी दुनिया पर इस बात का मंडराने लगा खतरा

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT