होम / केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- "बीजेपी में सुरक्षित है दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का हित"

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- "बीजेपी में सुरक्षित है दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का हित"

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 25, 2022, 2:07 pm IST

इंडिया न्यूज़
प्रयागराज: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा के लिए प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अठावले ने योगी सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार विकास के पैमाने पर खरी उतरी है। योगी सरकार ने दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों के लिए काम किया है।

Also Read: BJP सांसद ने बोले ओवैसी तो क्षत्रिय हैं, वो ईरान वाले नहीं, भगवान श्रीराम वाले हैं
उन्होंने कहा कि योगी सरकार में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं की गई है। ऐसे में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सीएम योगी की बुलडोजर नीति का भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि यूपी में माफिया के खिलाफ योगी सरकार ने बुलडोजर चलाने का काम किया है. अठावले ने दावा किया कि योगी सरकार में माफिया के खिलाफ जो कार्रवाई हुई है वह एक नजीर के तौर पर सामने आई है।

Also Read: Pink Toilet Love: इश्क में डूबा था प्रेमी जोड़ा, तभी अंदर आ पहुंची महिला पुलिस, जानें फिर क्या हुआ ?

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि उनके खिलाफ जो कार्रवाई की गई है, वह सबूतों के आधार पर की गई है, उनके खिलाफ सबूत मिले हैं, ऐसे में कार्रवाई लाजमी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं होता बल्कि एजेंसियां इसके लिए काम करती हैं, जो लोग भी गलत करते हैं वही अपने किए की सजा पाते हैं।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.