होम / Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur उत्तर प्रदेश रामपुर में नागिन सांप का अनोखा बदला

Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur उत्तर प्रदेश रामपुर में नागिन सांप का अनोखा बदला

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 16, 2022, 4:26 pm IST

Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur उत्तर प्रदेश रामपुर में नागिन सांप का अनोखा बदला

इंडिया न्यूज ,उत्तर प्रदेश ।

Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur : आज हम आपको एक नागिन सांप के अनोखा बदला के बारे में बताते है । जो सुनने में बेहद अजीब लगेगा,लेकिन सच्चाई पर आधारित है । सांप का एक जोड़ा नाच रहा था । जिस पर हमला कर एक युवक ने डंडों से वार कर उनमें से नर सांप को मार दिया जाता है । इसके बाद उस युवक की फोटो सांप के आंखों में बन जाती है और फिर शुरु होता है नागिन का इंतकाम । आपने ऐसी कहानी अक्सर टीवी व कहानियों में सुनी होगी ।

लेकिन आज हम आपको ऐसी ही सच्ची घटना पर आधारित वाकया बताते है । जिसमें सांप बदला लेने के लिए युवक को 7 बार काट चुकी है और वह हर बार बच जाता है । यह घटना है उत्तर प्रदेश में जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मिर्जापुर में कृषि फार्म पर काम करने वाले एहसान उर्फ बबलू की । यह ऐसी घटना है जिसको भी पता चलता है वह हैरान हो जाता है ।

एहसान उर्फ बबलू का मुंह जुबानी बात Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur

उत्तर प्रदेश के गांव मिर्जापुर निवासी एहसान उर्फ बबलू ने बताया कि उसके चार बच्चें है जिनका पेट भरने के लिए एक कृषि फार्म में नौकरी करता हूं । लगभग सात महीना पहले अचानक उसका सामना सांप के एक जोड़ा से हुआ था । जिस पर उसने लाठी से वार किया था । उनमें से एक सांप मर गया था और एक बचकर निकल गया था । वहीं मरे हुए सांप को गड्डा खोदकर गाड दिया था ।

लेकिन फिल्मी कहानी की तरह इस घटना के बाद जैसे ही उस सांप को मौका मिलता है वह मुझ पर हमला कर देता है । अभी तक वह मुझे लगभग 7 बार काट चुका है जिसके बाद अस्पताल जाकर ही मेरी जान बचती है । एहसान ने बताया कि जैसे ही मै खेत में काम करने जाता हूं वह कभी भी मुझ पर हमला कर देती है । अपना बचाव करने के लिए लाठियों से वार करता हूं लेकिन वह हर बार बचकर चला जाता है । अब तो घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है ।

कुदरत दे रहा दोनों का साथ

एहसान उर्फ बबलू व सांप की जंग में कुदरत दोनों का साथ दे रहा है,कभी सांप एहसान को काट लेता है और कभी एहसान के वार से सांप बच निकलता है । लेकिन इसका अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता । पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है । वहीं इस मामले पर एहसान का कहना है कि वो बेहद गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार को पालता है । वो मुझे खेत में काम करने के दौरान सात बार डंस चुकी है ।

एहसान ने सांप के जोड़ा में से एक को मार दिया था

फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि अब से लगभग 7 महीना पहले सांप ने एहसान को काट लिया था,वह सांप का जोड़ा था । उसमें से एक सांप को इसने मार भी दिया था । इस घटना के बाद कई बार ऐसा हो गया है कि सांप कभी भी एहसान को काट लेता है,जिसको अस्पताल जाकर ही जान बचानी पड़ती है । उसको हमेशा अनहोनी का डर बना रहता है कही सांप उनके बच्चों को भी काट न लें । सांप कोबरा नस्ल का है । वह सांप इसे 6 से 7 बार काट चुका है । एहसान डर के साये में जीने को इतना मजबूर है कि घर से निकलने से डरने लगा है ।

 

Unique Revenge of Serpent Snake in Uttar Pradesh Rampur

READ MORE Sapna Choudhary New Sensational Video: सपना चौधरी की ऐसी मटकती कमर देख दर्शको की भीड़ हुई बेकाबू

Connect Us : Twitter Facebook     Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT