होम / UP Crime यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

UP Crime यूपी के 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

Vir Singh • LAST UPDATED : October 31, 2021, 8:09 pm IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Crime यूपी के महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों को आंतकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा ने उड़ाने की धमकी दी है। इससे रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद जीआरपी, आरपीएफ और डाग स्क्वाड ने स्टेशन की सुरक्षा जांची। शनिवार देर रात से अब तक कई बार सुरक्षा जांची गई। चप्पे-चप्पे की तलाशी और चौकसी बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है।

UP Crime जानिए किन स्टेशनों पर है आतंकियों की नजर

खुफिया विभाग को मिले इनपुट के मुताबिक 46 स्टेशनों में प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर और गोरखपुर आदि स्टेशन शामिल हैं। जानकारी के आद पीडीडीयू जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई। देर रात जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने फोर्स के साथ स्टेशन की तलाशी शुरू करा दी।

UP Crime ट्रेनों व यात्रियों के सामान की तलाशी ली

दर्जनों ट्रेनों व यात्रियों के सामान की तलाशी ली गई। देर रात से ही स्टेशन पर तलाशी व सुरक्षाकर्मियों की तैनाती जगह-जगह कर दी गई है। कंट्रोल रूम के कर्मचारियों को दिशा निर्देश देकर गंभीरता से स्टेशन पर नजर रखने का निर्देश दिया गया। जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह ने बताया कि आतंकियों की धमकी के बाद स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Read More: Terrorism will not be tolerated in Jammu and Kashmir जम्मू कश्मीर में आतंकवाद बर्दाश्त नहीं होगा

Read More: 26 Hardcore Terrorist Shift To Agra Central Jail जम्मू-कश्मीर से 26 हार्डकोर आतंकियों को आगरा जेल के लिए रवाना किया

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT