होम / UP Crime : 12वीं की छात्रा से दरिंदगी

UP Crime : 12वीं की छात्रा से दरिंदगी

India News Editor • LAST UPDATED : November 14, 2021, 3:29 pm IST

UP Crime

इंडिया न्यूज, पीलीभीत:

UP Crime प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार देर रात 16वर्षीय किशोरी का शव बरामद हुआ। मृतका 12वीं कक्षा की छात्रा थी। शव की हालत देखकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। सामूहिक दुष्कर्म की दर्दनाक वारदात बरखेड़ा थानाक्षेत्र के एक गांव की है, सभी सकते में आ गए कि आरोपियों ने किस तरह से किशोरी से दरिंदगी की हदें पार की थीं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब छव बरामद हुआ तो पूरी तरह से नग्न अवस्था में था और किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर एक नामजद और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस केस में नामजद युवक से व गांव के अन्य युवकों से पूछताछ कर रही है।

UP Crime शनिवार सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी छात्रा

करीब 14 घंटों से लापता छात्रा का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका के शरीर पर पड़े निशानों को देख पुलिस भी हैवानियत का अंदाजा लगाकर आश्चर्य कर रही है। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बनाता कि किशोरी कक्षा 12वीं में पड़ती थी और उसकी आयु करीब 16 वर्ष थी।

शनिवार सुबह पौने सात बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही स्कूल पहुंची। जब शाम साढ़े पांच बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब कहीं पता नहीं चला तो रात करीब 9 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके साथ ही परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ बहला फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

UP Crime रात 11 बजे शव बरामद हुआ

पुलिस को सूचना देने के बाद गांव में व गांव के आसपास किशोरी की तलाश तेज की गई। रात करीब 11 बजे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में छात्रा का शव मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी चोटें थीं। स्कूल बैग, साइकिल और छात्रा के जूते पास में ही पड़े थे।

UP Crime शव के नजदीक ये सामान मिला

जब किशोरी की तलाश में परिजन गन्ने के खेत में पहुंचे तो वहां शव के नजदीक ही बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट पड़ीं थीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read : DAP Shortage in Punjab : लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
ADVERTISEMENT