होम / UP Election 2022 चाचा भतीजा एक ही किश्ती में होंगे सवार, शिवपाल, अखिलेश संग मिलकर लड़ेंगे यूपी का चुनाव

UP Election 2022 चाचा भतीजा एक ही किश्ती में होंगे सवार, शिवपाल, अखिलेश संग मिलकर लड़ेंगे यूपी का चुनाव

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 1, 2021, 4:38 pm IST

UP Election 2022
इंडिया न्यूज, लखनऊ:

अखिलेश यादव की कार्यप्रणाली से नाराज होकर समाजवादी पार्टी को अलविदा कहने वाले शिवपाल यादव घर वापसी कर सकते हैं। इस बात कें संकेत अखिलेश यादव दे रहे हैं। चाचा शिवपाल सिंह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा के चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा व उनके सहयोगियों को पार्टी में उचित सम्मान दिया जाएगा। हालांकि शिवपाल यादव पहले भी जता चुके हैं कि समान विचारधारा वाली पार्टी से वह चुनावों में गठबंधन कर सकते हैं। लेकिन इस पर सपा प्रमुख की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। पार्टी को मजबूत करने के लिए मुलायम सिंह यादव छोटे भाई शिवपाल से घर वापसी के बारे में पूछा था कि चाचा भतीजा कब एक हो रहे हो

शिवपाल ने बताया कि हम भाजपा को हराने के लिए समान विचार रखने वाली पार्टी से गठबंधन करेंगे। ऐसे में अगर अखिलेश नहीं माने तो क्षेत्रीय पार्टियों के साथ उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़कर चुनाव जीतेंगे।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव राज्य में सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकाल रहे हैं। जिसमें वह जनता के बीच पहुंचकर केंद्र व राज्य की सत्ताधारी पार्टी की सरकारों में मंहगाई को मुख्य मुद्दा बनाकर समर्थन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं।

Read More : Tragic Accident in Uttarakhand उत्तराखंड के चकराता में दर्दनाक हादसा, खड्ड में गिरी सवारियों से भरी कार 13 की मौत, 4 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें