Friday, December 3, 2021
HomeUttar PradeshUP Election 2022 स्मृति ने किया राहुल पर कटाक्ष तो बचाव में...

UP Election 2022 स्मृति ने किया राहुल पर कटाक्ष तो बचाव में आई प्रियंका गांधी

UP Election 2022
इंडिया न्यूज, लखनऊ:

यूपी की राजनीति दिन-प्रतिदिन गरमाती जा रही है। जहां एक ओर भाजपा पूर्वांचल एक्सप्रेस के जरिए यूपी में अपना जनाधार बढ़ाने में लगी है, वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव 2022 में 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने की बात कही है। वहीं अब प्रियंका गांधी और स्मृति ईरानी आमने-सामने हो रही हैं।

एक तरफ प्रियंका गांधी ने कुछ दिन पहले विधानसभा चुनाव के लिए लड़की हूं लड़ सकती हूं का भी नारा दिया है। प्रियंका गांधी के इस नारे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की और कहा कि घर पर लड़का है पर लड़ नहीं सकता। स्मृति ईरानी के इस बयान पर अब बुंदेलखंड में प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है और उन्हें नसीहत भी दी है। प्रियंका ने कहा कि खुद एक महिला होने के नाते उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए।

प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि इस तरह के बयान न देकर उन्हें महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहिए। प्रियंका ने महिलाओं से राजनीति में भाग लेने की अपील की। कहा कि महिलाओं को अपनी शक्ति पहचानना होगा। समाज में हो रहे अत्याचारों के खिलाफ उन्हें खुद खड़ा होना होगा। प्रियंका गाधी ने बुधवार को बुंदेलखंड में कहा कि मैं यहां आपसे बात करने आई हूं क्योंकि आपको अपना मन बनाना है। आप आधी आबादी हैं, आवाज उठाएं, एक साथ आए और राजनीति में अपने अधिकारों की तलाश करें।

Read More : Sapna Choudhary New Song ‘पतली कमर’ को रिलीज होते मिले लाखों व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE