होम / UP News: यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, अखिलेश यादव ने उठाया महिला सुरक्षा का मुद्दा

UP News: यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, अखिलेश यादव ने उठाया महिला सुरक्षा का मुद्दा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), UP News: UP में उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप काफी तेज हो गए हैं। आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल उठाए।

सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है। महिलाओं की सुरक्षा के मामले में ये सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है। प्रदेश में आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध की खबरें निकलकर आती हैं लेकिन सरकार कुछ भी नहीं करती है। उन्होंने बहराइच में हुई हिंसा को लेकर सरकार को भी घेरा। उन्होंने बताया कि सरकार लोगों को सुरक्षा देने में असफल साबित हुई है।

मतदाता उनका साथ देंगे

इसके पहले, अंबेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए SP प्रत्याशी शोभावती वर्मा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन भी दाखिल किया। उन्होंने 2 सेट में पर्चा भरा। बता दें कि सांसद लालजी वर्मा, पूर्व मंत्री विधायक राम अचल राजभर, पूर्व सांसद विधायक त्रिभुवन दत्त और पूर्व MLC हीरालाल यादव के साथ नामांकन करने के बाद शोभावती ने कहा कि कटेहरी की जनता उनके साथ है। जाति धर्म से ऊपर उठकर मतदाता उनका साथ देंगे।

PM Modi का मुरीद हुआ Russia, मोदी-मोदी नारे और कृष्ण भजन के साथ हुआ स्वागत, रूसियों की भक्ति देख पूरी दुनिया रह गई दंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.