होम / UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव के नतीजे आने से पहले बीजेपी ने कसी अपनी कमर, विपक्षी दल पीछे

UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव के नतीजे आने से पहले बीजेपी ने कसी अपनी कमर, विपक्षी दल पीछे

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 12, 2023, 3:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),UP Nikay Chunav उत्तर प्रदेश: यूपी नगर निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2023) के लिए गुरुवार को मतदान खत्म हो गया है और शनिवार 13 मई को चुनाव के नतीजे आना शुरु हो जाएंगे। अब सभी नतीजे आने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन बीजेपी (BJP) निकाय चुनाव समाप्त होते ही अपनी आगे की रणनीति में जुट गई है।

बीजेपी सासंद घर-घर जाकर करेंगे बात-चीत

इसके अंतर्गत जल्द ही बीजेपी मतदाताओं से संपर्क करना शुरू कर देगी मई और जून में मतदाताओं से जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी बीजेपी सांसदों को दी गई है, जिसमें बीजेपी सासंद घर-घर जाकर वोटरों से बात-चीत करेंगे। इस दौरान वो लोगों की समस्याएं जानेंगे और पीएम मोदी व सीएम योगी की सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। इस कार्य की शुरुआत इसी महीने हो जाएगी।

हारी हुई सीटों के लिए बीजेपी ने बनाई रणनीति

अब बीजेपी की नजर उन सीटों पर है जहां बीजेपी को या तो हार गयी है या फिर जिन सीटों पर बीजेपी ने भारी बहुमत पर जीत हासिल नही की है। अब पार्टी हारी हुई सीटों पर हर बूथ को मजबूत करने का काम करेगी इससे पहले दिल्ली में हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की गई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पदाधिकारियों को जीत की नीति बताई थी और कार्यकर्ताओं को कहा गया कि वो लोगों तक सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाएं।

ये भी पढ़ें- Karnataka Election Results 2023 को लेकर सीएम बसवराज बोम्मई का बड़ा दावा,जानें क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT