होम / UP Politics: उपचुनाव को लेकर डिप्टी CM बृजेश पाठक का बड़ा दवा, सपा को लेकर कह दी ये बात

UP Politics: उपचुनाव को लेकर डिप्टी CM बृजेश पाठक का बड़ा दवा, सपा को लेकर कह दी ये बात

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 10:37 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Politics: उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है। चुनाव तारीखों की घोषणा होते ही राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक 15 अक्टूबर को वाराणसी दौरे पर रहे। जिस दौरान उन्होंने बीजेपी के क्षेत्रीय पदाधिकारी, विभागीय अधिकारियों की बैठक के साथ-साथ अलग-अलग कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने उपचुनाव में बंपर जीत का भी दावा किया।

बीजेपी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी- डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि 2017 के बाद उत्तर प्रदेश में बेहतरीन काम हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं ने प्रदेश की तस्वीर बदल दी है, और इन योजनाओं की सफलता के आधार पर जनता भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी सीटों पर भारी जीत दर्ज करेगी।

विपक्ष के पास कोई ठोस एजेंडा नहीं- ब्रजेश पाठक

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि सरकार की प्राथमिकता खानपान की शुद्धता और गुणवत्ता सुनिश्चित करना है। दूषित खाने की खबरों और वीडियो के सामने आने के बाद सरकार ने इस पर सख्त कानून लाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई ठोस एजेंडा नहीं है, इसीलिए वह भ्रमित है।

बहराइच की घटना पर क्या बोले डिप्टी सीएम?  

बहराइच की घटना पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि दंगा-फसाद पार्टी के डीएनए में है।

Delhi Roads AI Based Cameras: दिल्ली की सड़कों पर लगे AI कैमरे, ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की अब नहीं होगी खैर

9 सीटों पर जीत दर्ज करेगी बीजेपी- डिप्टी सीएम

महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद, ब्रजेश पाठक ने वाराणसी में मीडिया से बातचीत में दावा किया कि बीजेपी हरियाणा की तरह इन राज्यों में भी भारी जीत हासिल करेगी। उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में भी बीजेपी सभी 9 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने विपक्ष पर बीजेपी के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया, लेकिन कहा कि विपक्ष इस मामले में सफल नहीं हो सका। मिल्कीपुर सीट पर चुनाव तारीख घोषित न होने पर उन्होंने कहा कि यह मामला अदालत में है और निर्वाचन आयोग पर सवाल उठाना उचित नहीं है।

UP Weather: यूपी में बिगड़ा मौसम का मिजाज! इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.