होम / UP Politics: CM योगी पर भड़के शिवपाल यादव, कहा- 'PDA न बंटेगा और न कटेगा जो ऐसी बात करेगा वो पिटेगा'

UP Politics: CM योगी पर भड़के शिवपाल यादव, कहा- 'PDA न बंटेगा और न कटेगा जो ऐसी बात करेगा वो पिटेगा'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 7:51 pm IST

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Politics: रविवार(27 अक्टूबर) को घिरोर क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर में आयोजित जनसभा में भाग लेने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने विवादित बयान दिया। सीएम योगी के बटोगे तो कटोगे वाले नारे पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पीडीए न तो बटेगा और न ही कटेगा और ऐसी बातें बाद में वो पिटेगा।

सैफई परिवार के रिश्तेदार भाजपा प्रत्याशी अनुज यादव का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि अब रिश्ता टूट चुका है और उन्हें कभी पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा। अगर वह रिश्ता जारी रखना चाहते हैं तो उन्हें अपना नामांकन वापस ले लेना चाहिए।

Python In Banka: दीपावली की साफ-सफाई के बीच घर में दिखा विशाल अजगर, हैरत में पड़ गए लोग…

कोई भी अधिकारी मतदाताओं को न धमकाए: शिवपाल

शिवपाल सिंह ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिले के डीएम समेत सभी अधिकारी निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराएं। यह अधिकारियों की जिम्मेदारी है। कोई भी अधिकारी मतदाताओं को न धमकाए। उपचुनाव में भाजपा पूरे प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

हम संविधान की रक्षा चाहते हैं: शिवपाल यादव

कार्यक्रम के बाद शिवपाल सिंह यादव ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हम संविधान की रक्षा करना चाहते हैं और वोट मांगकर काम करना चाहते हैं। जबकि भाजपा के लोग जनता से नहीं बल्कि अधिकारियों से वोट मांगते हैं। उनका एक ही नारा है कि भाजपा को जिताओ और जनता को धमकाओ। करहल उपचुनाव में जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार यहां की जनता सपा को जसवंतनगर से भी बड़ी जीत दिलाएगी।

मैंने हमेशा सपा से ही चुनाव लड़ा: शिवपाल

भाजपा प्रत्याशी के रिश्तेदार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे भगोड़ों को कभी पार्टी में नहीं लिया जाएगा और अब उनसे रिश्ता भी टूट चुका है। अपनी अलग पार्टी बनाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उन्होंने अलग पार्टी जरूर बनाई, लेकिन चुनाव हमेशा सपा से ही लड़े हैं।

कांग्रेस नेता अजय राय द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि पहले राम मंदिर का निर्माण पूरा करें, फिर दीपोत्सव कार्यक्रम मनाएं। अगर दिल में आस्था है तो एक दीये से भी पूजा हो सकती है। दिवाली हमारा बहुत पुराना त्योहार है, अब सभी लोग अपने घरों में दीये जलाते हैं। भाजपा वाले हमेशा सुबह से शाम तक ड्रामा और प्रचार करते हैं। काम के नाम पर फिजूलखर्ची नहीं होनी चाहिए। शिवपाल ने कहा कि सपा आगामी उपचुनाव मजबूती से लड़ेगी।

Flight Bomb Threat: उदयपुर में विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एयरपोर्ट पर हो रही सघन चेकिंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.