होम / UP Weather: यूपी में गुलाबी ठंड की दस्तक! इस जिले में 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान

UP Weather: यूपी में गुलाबी ठंड की दस्तक! इस जिले में 16 डिग्री तक पहुंचा तापमान

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 17, 2024, 10:25 am IST

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Weather: उत्तर प्रदेश से मानसून विदा हो चुका है और ठंड अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। अक्टूबर आते-आते ठंड का अहसास तेज हो जाता है। यूपी में मौसम में बदलाव के कारण कई इलाकों में न्यूनतम तापमान में बदलाव देखने को मिला है। मौसम विभाग के मुताबिक नवंबर के पहले हफ्ते से पिंक फ्लू का खतरा है।  इस समय मौसम कार्यालय से बारिश की कोई चेतावनी नहीं है।

ग्रामिण इलाकों में ठंड कम

17 अक्टूबर के लिए मौसम सेवा की ओर से कोई चेतावनी नहीं है। यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।ग्रामीण क्षेत्रों की तुलना में शहर में ठंड कम देखने को मिल रही है। यूपी के ग्रामीण इलाकों में मौसम पूरी तरह से बदल गया है। सूरज ढलते ही ग्रामीण इलाकों में ठंडक बढ़ गई। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को प्रदेश में मौसम साफ रह सकता है।  17 अक्टूबर के लिए मौसम सेवा की ओर से कोई चेतावनी नहीं है।

आने वाले दिनों में देखने को मिल सकता है बदलाव

आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर में मौसम सामान्य रहेगा।  17 से 21 अक्टूबर तक अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री और न्यूनतम 16 से 17 डिग्री रहेगा। 21 से 22 अक्टूबर तक मौसम में थोड़ा बदलाव संभव है।  सप्ताह के दौरान पश्चिमी विक्षोभ का सक्रिय होना असंभव है। मौसम विभाग ने 18 और 19 अक्टूबर को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्सों में मौसम शुष्क रहने की भी चेतावनी दी है। यूपी में 22 अक्टूबर तक मौसम शुष्क रहेगा।

तीसरी मंजिल से गिरकर वन डायरेक्शन’ सिंगर लियाम पेन की हुई मौत, कुछ घंटे पहले ही गर्लफ्रेंड संग डाली फोटो!

15 से 20 अक्टूबर तक बारिश की कोई उम्मीद नहीं

मौसम कार्यालय के अनुसार, राज्य के पूर्वी और पश्चिमी हिस्से आज शुष्क रहने का अनुमान है। मौसम सेवा के अनुसार, 15 से 20 अक्टूबर तक बारिश की कोई उम्मीद नहीं है। इस अवधि के दौरान, मौसम ज्यादातर साफ रहेगा, समय-समय पर बादलों की आवाजाही संभव रहेगी। पश्चिमी हवाओं के कारण न्यूनतम तापमान में और गिरावट देखी जा सकती है।

गाजियाबाद पेशाब कांड के पहले भी हो चुकी है ऐसी घिनौनी हरकत, जब मेड ने मालिक के खाने में मिलाई थी ये गंदी चीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.