होम / Uttar Pradesh: मुख्यमंत्री योगी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों ने पाप किया था

Uttar Pradesh: मुख्यमंत्री योगी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों ने पाप किया था

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 17, 2023, 1:00 am IST

India News,(इंडिया न्यूज),Uttar Pradesh: अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने एक संबोधन दौरान सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए जमकर जुबानी हमला किया। बता दें कि, वैदिक मंत्रोच्चार के बीच मंदिर का उद्घाटन एवं भगवान श्रीझूलेलाल की प्रतिमा का अनावरण, पूजन व आरती करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने सभी लोगों को नवनिर्मित मंदिर के लिए बधाई दी। जिसके बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने सपा व बसपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि, विकास की प्रक्रिया सदैव सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ती है। हमने पिछली सरकारों के कामकाज पर रोना नहीं रोया, बल्कि प्रदेश की 25 करोड़ जनता के हित की योजनाएं बनाईं और प्रभावी ढंग से उसको लागू कराया। पिछली सरकारों ने पाप किया था, उसकी सजा जनता-जनार्दन ने उनको दे दी है।

अब भारत को पूरी दुनिया पूछती है-योगी

आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि, पीएम मोदी ने विकास व गरीब कल्याण के कार्यों को ऊंचाई दी है। अब पूरी दुनिया भारत को पूछती है। आस्ट्रेलिया के पीएम मोदी इज द बॉस कहते हैं, फ्रांस में उन्हें वहां का सर्वोच्च सम्मान मिलता है, मिस्र और यूएई में भी मोदी को लेकर अपार उत्साह नजर आता है। दुनिया में भारत का बढ़ता सम्मान ही है कि जो लोग पहले सनातनी और भारतीय कहलाने में संकोच करते थे, वे आज गर्व से खुद को भारतीय कहते हैं।

वैश्विक मंचो पर भारत का बढ़ा सम्मान- योगी (Uttar Pradesh)

इसके आगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत की विदेश में वर्तमान स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि, वैश्विक मंचों पर भारत का सम्मान बढ़ा है। आज पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री, पीएम मोदी के पैर छूकर अभिवादन करते हैं, फिजी उन्हें अपना सर्वोच्च नागरिक सम्मान देता है। अमेरिका के राष्ट्रपति ऑटोग्राफ लेने की इच्छा जताते हैं।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT