होम / Uttar Pradesh: पहले बेटी फिर मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews

Uttar Pradesh: पहले बेटी फिर मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 25, 2024, 9:10 am IST
India News(इंडिा न्यूज), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां और बेटी के साथ बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी ने पहले बेटी को प्यार के जाल में फंसाया, उसके बाद होटल बुलाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। ये परेशान कर देने वाली घटना ने सबको हैरान करके रख दिया है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरा मामला..

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां और बेटी के साथ बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी ने पहले बेटी को प्यार के जाल में फंसाया, उसके बाद होटल बुलाकर उसके साथ रेप किया। बेटी के साथ दुष्कर्म करने के दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को डिलीट करने के नाम पर पीड़िता की मां को भी बुलाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद दोनों को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और तो और उनसे पैसे भी ऐंठता रहा। हालांकि  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का नाम सलीम अंसारी है। वो मेरठ शहर के कोतवाली क्षेत्र के गोलाकुआं का रहने वाला है। एक साल पहले सलीम ने पीड़ित लड़की से दोस्ती की थी। एक दिन बहला फुसला कर वो पीड़िता को टीपीनगर के फुटबाल चौक के पास स्थित सिटी सेंटर होटल में ले गया> वहां उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा।

Heat Stroke: गर्मी से हुई मौतों में नहीं होगी ऑटोप्सी, जानें NCDC ने ऐसा क्यों कहा – Indianews

करता रहा ब्लैकमेल 

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को लगातार हवस का शिकार बनाने लगा। इसके साथ ही उससे पैसे भी ऐंठने लगा। आखिरकार परेशान होकर पीड़िता ने ये बात अपनी मां को बता दी। उसकी मां ने जब आरोपी से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, तो उसने उन्हें मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद पीड़िता की मां के साथ भी उसने बलात्कार किया। उनका भी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। हर तरफ से परेशान होकर तंग आकर मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT